Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इमरान खान ने लेखा से रिश्ते को ऑफिशियल करने वाली बात पर कहा- मैं हैरान हूं, किसी ने चेहरा नहीं देखा फिर भी...

काफी दिनों से इमरान खान (Imran Khan) और उनकी गर्लफ्रेंड लेखा वाशिंगटन (Lekha Washington) की डेटिंग की खबरें आ रही थीं। इरा की शादी से कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं जिसके बाद से ये कयास लगाए जा रहे थे। हालांकि इसके बाद लेखा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसे लोग रिश्ते को ऑफिशियल करना मान रहे थे। अब इमरान ने इसपर खुलकर बात की है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 30 May 2024 12:06 PM (IST)
Hero Image
Imran khan with his girlfriend Lekha Washington

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली।आमिर खान के भांजे और बॉलीवुड स्टार इमरान खान ने अपनी बचपन की दोस्त अवंतिका मलिक से शादी की थी. हालांकि साल 2019 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया और अब इनका तलाक हो चुका है। हालांकि अब उनके दिल के दरवाजे पर प्यार ने फिर दस्तक दी है और उन्हें अपनी लेडी लव मिल चुकी है। एक इंटरव्यू में इमरान ने लेखा वाशिंगटन के साथ अपने रिलेशनशिप पर बात की।

लेखा ने ऑफिशियल किया रिश्ता

इंडिया टुडे से बात करते हुए इमरान खान ने कहा कि वो अपने रिलेशनशिप स्टेटस की हेडलाइन पढ़कर हैरान रह गए थे। एक्टर ने कहा- मैं आयरा और अपने रिलेशनशिप की हेडलाइन पढ़ता हूं। ये वीयर्ड होता है क्योंकि आयरा की शादी से हमारे कुछ फोटोज वायरल हो गए थे। जोकि मुझे लगा कि ये एक तरीके से हमारे रिलेशन को ऑफिशियल कर रहे थे। आप उन फोटोज में हमारा चेहरा भी देख सकते थे। लेकिन इस पर किसी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

वहीं पिछले हफ्ते लेखा ने कुछ ब्लैक एंड वाइट तस्वीरें शेयर कीं जिसमें चेहरा साफ नहीं दिख रहा था। इस पर लोग कहने लगे कि रिश्ता ऑफिशियल हो गया। लेकिन इससे पहले जिस फोटो में हमारा चेहरा दिख रहा था उसे लोगों ने काउंट नहीं किया, ये बहुत सरप्राइजिंग है।

यह भी पढ़ें: Imran Khan ने किया खुलासा, बताया- क्यों किसी अवॉर्ड इवेंट का हिस्सा नहीं बनते मामा Aamir Khan?

अवंतिका से तलाक को लेकर क्या कहा

इस इंटरव्यू में इमरान ने अवंतिका और अपने रिश्ते पर भी बात की। इमरान ने कहा कि मेरी मेंटल इलनेस की वजह से हमारे रिश्ते में दरार आई। इमरान ने कहा, "इस हिस्से में ज़्यादा नहीं जाएंगे क्योंकि मैं आग में घी डालने का काम नहीं करना चाहता। लेकिन जब मैं इस सारे बोझ और अपने आंतरिक संघर्ष से जूझ रहा था, तो मैंने पाया कि मेरी शादी और मेरा रिश्ता इसमें कोई मदद नहीं कर रहा था।"

यह भी पढ़ें: 'मेरी परवरिश उस तरीके से...' , रणबीर कपूर की Animal पर निशाना साधने के बाद अब इमरान खान ने दी सफाई

इमरान ने आगे कहा कि एक परफेक्ट वेडिंग में दो लोगों को एक-दूसरे को बेहतर,स्वस्थ और मजबूत बनाना चाहिए। हालांकि, वे उस स्थिति में नहीं थे और इसलिए उन्होंने अलग होने का फैसला किया। उन्होंने कहा कि एक मजबूत रिश्ते में रहकर आप एक दूसरे को बेहतर,स्वस्थ और मजबूत बनाने में मदद करते हैं लेकिन हम ऐसा कुछ भी नहीं कर रहे थे।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो इमरान खान बहुत नौ साल के गैप के बाद बॉलीवुड में कमबैक की तैयारी कर रहे हैं। वो दो स्क्रिप्ट्स पर राइटर्स और डायरेक्टर्स से बातचीत कर रहे हैं।