Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Avantika से तलाक के बाद बुरी तरह टूट गए थे Imran Khan, बोले- 'बिस्तर से उठना...'

इमरान खान (Imran Khan) ने अपनी बचपन की दोस्त अवंतिका मलिक ( Avantika Malik ) से शादी की थी। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की फोटोज भी वायरल हुई थी लेकिन ये शादी ज्यादा वक्त नहीं चल पाई । दोनों का ये रिश्ता ज्यादा महज 8 साल तक चला और दोनों 2019 में अलग हो गए थे ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 09 Jun 2024 04:31 PM (IST)
Hero Image
Aamir Khan And Avantika divorce (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आमिर खान (Aamir Khan) के भांजे और अभिनेता इमरान खान (Imran Khan) सालों से फिल्मी पर्दे से दूर हैं , लेकिन अकसर अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं। इमरान ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अवंतिका से साल 2011 में शादी रचाई थी, लेकिन दोनों का ये रिश्ता ज्यादा महज 8 साल तक चला और दोनों 2019 में अलग हो गए थे।

अब एक्टर गर्लफ्रेंड लेखा वाशिंगटन (Lekha Washington) को डेट कर रहे हैं। बीते महीने सोशल मीडिया पर लेखा ने रोमांटिक फोटो भी शेयर की थी, लेकिन दोनों ने कभी आधिकारिक तौर पर इसे स्वीकार नहीं किया था। हाल ही में एक्टर ने अपने तलाक के दर्द को बयां किया है और बताया है कि वो उन दिनों किस दौर से गुजरे थे।

यह भी पढ़ें- Imran Khan ने गर्लफ्रेंड लेखा वॉशिंगटन संग लिव-इन में रहने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'पांच साल तक अकेला रहा...'

अवंतिका से तलाक के बाद इमरान खान बुरे दौर से गुजरे

'ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे'  को दिए इंटरव्यू में  इमरान खान ने स्वीकार किया कि वह अपनी पत्नी अवंतिका मलिक से अलग होने के बाद बुरे दौर से गुजर रहे थे। अभिनेता ने साझा किया कि, इन दिनों बिस्तर से उठना और ब्रश करना जैसे रोजमर्रा के काम उनके लिए एक बड़ी चुनौती की तरह लगते थे। मुझे नहीं पता था कि मैं ऐसा कर सकता हूं या नहीं। मैं अपने आप को बिस्तर से उठा भी नहीं पाता था। दरवाजे की घंटी बंद कर देता था। दरवाजा बंद कर देता था और बस आराम करता था।

बेटी को लेकर कही ये बात

इतना ही नहीं अभिनेता ने आगे अपनी की कस्टडी को लेकर भी खुलासा किया। उन्होंने बताया कि,  " हमने बेटी की कस्टडी को बांट दिया था, इसलिए गुरुवार से रविवार तक मेरी बेटी मेरे साथ रहती थी। इसलिए जिन दिनों वह मेरे साथ होती है तो इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता था।

पर्दे पर जल्द लौटेंगे इमरान

पीपिंगमून ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि इमरान खान फिल्म 'हैप्पी पटेल' से 9 साल के बाद वापसी करने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि उनकी फिल्म की शूटिंग गोवा में होगी। खास बात ये है कि उनकी आगामी फिल्म की कमान एक्टर और कॉमेडियन वीर दास (Vir Das's First Directorial Happy Patel) संभाल रहे हैं।

यह भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड संग रोमांटिक हुए आमिर खान के भांजे इमरान खान, लेखा वाशिंगटन ने शेयर की तस्वीर