Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'जब हैरी मेट सेजल' फ्लॉप होने पर ऐसा था Imtiaz Ali का रिएक्शन, सालों बाद छलका निर्देशक का दर्द

बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक इम्तियाज अली ने अभी तक कई फिल्मों का निर्देशन किया है। उनकी फिल्मों की कहानी लोगों को काफी पसंद भी आती है लेकिन साल 2017 में रिलीज हुई जब हैरी मेट सेजल के साथ ऐसा नहीं हुआ। यह मूवी दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित नहीं कर पाई और शाह रुख खान अनुष्का की फिल्म अच्छा बिजनेस करने में असफल रही।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 01 Jun 2024 08:44 AM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड डायरेक्टर इम्तियाज अली (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2017 में रिलीज हुई शाह रुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया था। फिल्म में बड़े-बड़े स्टार्स होने के बावजूद यह रोमांटिक कॉमेडी मूवी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। अब एक इंटरव्यू में इसके निर्देशक ने इसे लेकर खुलकर बात की है।

'जब वी मेट', 'लव आज कल' जैसी अच्छी फिल्मों के बाद यह पहली बार था जब उनकी कोई मूवी अच्छा प्रदर्शन न कर पाई हो। ऐसे में उन्होंने इसका दर्द अब दर्शकों के साथ शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: Entertainment News: इम्तियाज अली ने दिया फिल्म रॉकस्टार की सीक्वल का संकेत, निर्देशक ने कही ये बात

इम्तियाज ने शेयर किया किस्सा

हाल ही में रणवीर इलाहाबादिया के पॉडकास्ट में पहुंचे इम्तियाज अली ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई चीजें शेयर की हैं। इसी दौरान उन्होंने 'जब हैरी मेट सेजल' से जुड़ा किस्सा भी शेयर किया। निर्देशक ने कहा कि इस फिल्म को दो-तीन साल हो गए थे, जब मुझे किसी ने मैसेज किया कि इस फिल्म की आज एनिवर्सरी है, तो आप कोई पोस्ट क्यों नहीं करते।

तो क्या हुआ अगर यह मूवी अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई है तो आपकी ही फिल्म न। यह सुनने के बाद मुझे बहुत दर्द हुआ। एक तरह से यह मेरा ही एक बदकिस्मत बच्चा है। मुझे फिल्म पर ओनरशिप की भावना महसूस हुई, मुझे लगा कि मैं उससे कहूं, मैं तुमसे शर्मिंदा नहीं हूं, तुम मेरे हो, मेरी ही किसी दूसरी फिल्म की तरह। उस समय मुझे एक अजीब सा दर्द महसूस हुआ कि ओह यह एक असफल फिल्म थी, जिसे मैंने उस समय इस तरह महसूस नहीं किया था।

बता दें कि हाल ही में इम्तियाज अली ने 'अमर सिंह चमकीला' का निर्देशन किया है, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ फिल्म की कहानी से लेकर इसके गाने तक दर्शकों को काफी पसंद आए।

यह भी पढ़ें: Jab We Met 2 बनाएंगे इम्तियाज अली, अमर सिंह चमकीला डायरेक्टर फिर शाहिद-करीना को लाएंगे एक साथ?