Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आखिरकार! Jab We Met 2 पर इम्तियाज अली ने तोड़ी चुप्पी, 'गीत' और 'आदित्य' की वापसी को लेकर दिया बड़ा अपडेट

2007 में आई फिल्म जब वी मेट (Jab We Met) का क्रेज आज भी खत्म नहीं हुआ है। करीना कपूर और शाहिद कपूर की जोड़ी ने पर्दे पर आग लगा दी थी। लम्बे समय से फिल्म के सीक्वल पर चर्चा हो रही है। आखिरकार फिल्म के सीक्वल पर इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) ने चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने बताया है कि फिल्म बन रही है या नहीं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 31 Mar 2024 05:05 PM (IST)
Hero Image
जब वी मेट 2 पर इम्तियाज अली ने तोड़ी चुप्पी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) सिनेमा के बेहतरीन निर्देशकों में गिने जाते हैं। भले ही उनकी पहली सस्पेंस थ्रिलर सोचा ना था बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर फ्लॉप हो गई थी, लेकिन जब वी मेट (Jab We Met) के जरिए उन्होंने इंडस्ट्री पर अपनी पकड़ मजबूत की। साल 2007 में रिलीज हुई करीना कपूर (Kareena Kapoor) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) स्टारर फिल्म जबरदस्त हिट हुई थी।

आदित्य (शाहिद) और गीत (करीना) की जोड़ी ने पर्दे पर आग लगा दी थी। फिल्म की कहानी, डायलॉग्स और गाने... दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया। अब फैंस को इंतजार फिल्म के सीक्वल का है। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर इम्तियाज अली कब जब वी मेट 2 लेकर आ रहे हैं। अब निर्देशक ने इस पर चुप्पी तोड़ दी है।

बन रही है जब वी मेट 2?

इम्तियाज अली ने एक हालिया इंटरव्यू में बताया है कि वह जब वी मेट 2 बना रहे हैं या नहीं। उनका जवाब शायद लोगों को अच्छा न लगे। पिंकविला संग बातचीत में जब इम्तियाज से पूछा गया कि उनका जब वी मेट 2 और लव आज कल 3 पर क्या प्लान है। इस पर निर्देशक ने साफ कहा कि वह अभी सीक्वल लाने के मूड में नहीं हैं। बकौल इम्तियाज,

फिलहाल, नहीं। अभी न लव आज कल 3 और ना जब वी मेट 2। मुझे नहीं पता कि मैं कोई सीक्वल बनाऊंगा भी या नहीं। देखते हैं। मैं यह नहीं कहता हूं कि कभी नहीं। मगर अभी कोई प्लान नहीं है। मेरे पास अभी 3 प्रोजेक्ट्स हैं, जिसे बनाने के लिए मैं बहुत बेताब हूं। मैं फिर से फिल्मिंग शुरू करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।

यह भी पढ़ें- 11 साल तक अटकी रही इम्तियाज अली-जॉन अब्राहम की फिल्म OTT पर हुई रिलीज, इतना बदल गए 'वो भी दिन थे' के स्टार्स

कब रिलीज हो रही चमकीला?

इम्तियाज अली इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म चमकीला (Chamkila) को लेकर सुर्खियों में हैं। यह फिल्म 12 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है। म्यूजिशियन और सिंगर अमर सिंह चमकीला पर आधारित फिल्म में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अहम भूमिका निभा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Amar Singh Chamkila Trailer: दिलजीत-परिणीति की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' का ट्रेलर आउट, इस दिन रिलीज होगी मूवी