Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ब्लॉकबस्टर Kalki 2898 AD को लेकर Keerthy Suresh का बड़ा दावा, Bujji से पहले ऑफर हुआ था रोल

कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) निर्देशक नाग अश्विन के साथ उनकी हिट फिल्म महानति (2018) की वजह से क्लोज बॉन्डिंग शेयर करती हैं। एक्ट्रेस फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) में भी नजर आई थीं लेकिन रोबोट बुज्जी की आवाज बनकर। वहीं अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि नाग अश्विन ने अपनी इस साइंस फिक्शन फिल्म में उन्हें एक रोल भी ऑफर किया था।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 12 Aug 2024 07:17 PM (IST)
Hero Image
कल्कि 2898 एडी में कीर्ति सुरेश को ऑफर हुआ था रोल, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टॉलीवुड की सुपरस्टार कीर्ति सुरेश ने कल्कि 2898 एडी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने फिल्म में रोबोट बुज्जी को आवाज दी थी, लेकिन इससे पहले उन्हें डायरेक्टर ने एक ह्यूमन रोल भी ऑफर किया था।

कीर्ति सुरेश और नाग आश्विन ने साथ में हिट फिल्म महानटी दी थी, जिसकी वजह से दोनों क्लोज बॉन्डिंग शेयर करते हैं। ऐसे में डायरेक्टर ने उन्हें अपनी फिल्म कल्कि 2898 एडी में भी शामिल करने की कोशिश की। हालांकि, कीर्ति सुरेश ने फिल्म में रोल निभाने से इनकार कर दिया था।

कीर्ति को ऑफर हुआ था रोल

कीर्ति सुरेश ने गलाट्टा प्लस के साथ बातचीत में बताया कि कल्कि 2898 एडी में उन्हें एआई बॉट बुज्जी से पहले एक और भूमिका की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था, क्योंकि वो रोल को लेकर कॉन्फिडेंट नहीं थी। हालांकि, उन्हें पता था कि वो किसी न किसी तरह फिल्म का हिस्सा बनना चाहती थीं।

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD के सीक्वल को लेकर नाग अश्विन ने दी बड़ी खुशखबरी, अपडेट सुन झूम उठेंगे फैंस

कीर्ति कैसे बनी बुज्जी की आवाज?

उन्होंने कहा, "नागी ने मुझे फिल्म में एक और भूमिका की पेशकश की, जिसके बारे में मैं स्योर नहीं थी। ये एक इंसान की भूमिका थी, मुझे खुशी है कि मैंने इसे मना कर दिया था।" एक्ट्रेस ने आगे कहा कि नाग अश्विन ने उन्हें एक दिन फोन किया और रोल न सही तो, बुज्जी की आवाज बनने की पेश की। कीर्ति सुरेश को डायरेक्टर का ये ऑफर पसंद आया और इस तरह वो कल्कि 2898 का हिस्सा बन गईं।

किस एक्ट्रेस का रोल हुआ था ऑफर ?

कल्कि 2898 एडी को लेकर कीर्ति सुरेश का ये खुलासा बेहद दिलचस्प है, लेकिन उन्हें ये नहीं बताया कि उन्हें फिल्म में कौन-सा रोल ऑफर किया गया था। हालांकि, कीर्ति ने ये साफ किया कि वो फिल्म में अन्ना बेनकी निभाई गई भूमिका के बारे में बात नहीं कर रही थीं, जो कायरा नाम की एक विद्रोही थी, जिसे उन्होंने अच्छा किरदार बताया। 

यह भी पढ़ें- Amitabh Bachchan से सोशल मीडिया पर हुई बड़ी चूक, 'अग्निपथ' को लेकर लिखे कैप्शन पर मांगी माफी