Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Krishna Mukherjee: कृष्णा मुखर्जी की शादी में पंडित जी ने दिलाया ऐसा वचन, ठहाके लगाने पर मजबूर हुए लोग

एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। अब उनके फैंस और जानने वाले उन्हें बधाईयां दे रहे हैं। इसी बीच कपल्स का एक-दूसरे को वचन देने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें पंडित जी ने चिराग को एक अलग वचन दिलवाया है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Tue, 14 Mar 2023 02:23 PM (IST)
Hero Image
In the marriage of Krishna Mukherjee, Pandit ji made such a promise, people were forced to laugh, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Krishna Mukherjee: 'ये हैं मोहब्बतें' फेम कृष्णा मुखर्जी फाइनली चिराग बाटलीवाला के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। उनकी शादी की पिक्चर्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कृष्णा और चिराग ने अपनी शादी की पिक्चर्स खुद सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। कृष्णा ने शादी में व्हाइट और रेड लहंगा पहना तो वहीं चिराग भी मैचिंग आउटफिट में नजर आए। अब कपल की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें कृष्णा और चिराग को पंडितजी नया वचन दिलाते नजर आ रहे हैं। इस नए वचन ने फैंस का दिल छू लिया।

पंडितजी के नए वचन का वीडियो हो रहा वायरल

कृष्णा मुखर्जी और चिराग बाटलीवाला की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है। जिसमें पंडित जी कृष्णा और चिराग को शादी के वचन दिलवाते दिख रहे हैं। इसी बीच पंडितजी दोनों को एक नया वचन दिलवा देते हैं जो वहां मौजूद लोगों को ठहाके लगाने पर मजबूर कर देता है। इस दौरान कृष्णा और चिराग भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। दरअसल पंडित जी ने कहा, "इंस्टा-फेसबुक पर चिराग को कृष्णा की कोई बात पसंद हो या ना हो, लाइक और कमेंट एव्रीडे करना है।"

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गोवा में एक-दूजे के हुए चिराग और कृष्णा

गोवा में 13 मार्च को रीति रिवाज के साथ कपल ने बंगाली रस्मों के साथ एक-दूसरे को सात जन्मों का साथी बना लिया है। इस खुशी के मौके पर दोनों के करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य मौजूद रहे।

View this post on Instagram

A post shared by Krishna Mukherjee (@krishna_mukherjee786)

बता दें कि कुछ दिन पहले ही कृष्णा ने चिराग के साथ शादी की घोषणा की है। चिराग के साथ पिक्चर्स शेयर कर एक्ट्रेस ने फैंस को ये जानकारी दी थी।

View this post on Instagram

A post shared by Krishna Mukherjee (@krishna_mukherjee786)

यह भी पढ़ें: Oscar Awards 2023: 'नाटू नाटू' की ऐतिहासिक जीत पर बोले अल्लू अर्जुन- 'भारतीय सिनेमा का दिल छू लेने वाला पल'


यह भी पढ़ें: Entertainment Top News 13 March: RRR को बॉलीवुड फिल्म कहने पर विवाद, जावेद अख्तर का उर्दू पर बड़ा बयान