Move to Jagran APP

IND vs ENG: पांच रन बनाकर आउट हुए केएल राहुल तो ट्रोल हुईं आथिया शेट्टी, लोग बोले- सुनील शेट्टी की बेटी को...

Athiya Shetty Brutally Trolled As KL Rahul Fails To Perform Well In India Vs England Semi-Final Match भारत और इंग्लैंड के टी20 मैच में केएल राहुल की परफॉर्मेंस के बाद क्रिकेटर बुरी तरह ट्रोल हो रहे है और उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी भी निशाने पर आ गई हैं। 

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Thu, 10 Nov 2022 04:27 PM (IST)
Hero Image
Athiya Shetty Brutally Trolled As KL Rahul Fails To Perform Well In India Vs England Match, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Athiya Shetty Brutally Trolled As KL Rahul Fails To Perform Well In India Vs England T20 World Cup Semi-Final Match: गुरुवार को क्रिकेट के गलियारे में हचलच मची हुई है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए टी20 सेमी फाइनल मैच में क्रिकेट लवर्स की सांसे मैच के एक-एक रन के साथ ऊपर- नीचे होती रही थीं। फैंस को उम्मीद थी कि ओपनिंग बैट्समैन केएल राहुल मैच में अच्छा परफॉर्म करेंगे, लेकिन वह तो कुछ रन बनाकर ही पवेलियन वापस लौट गए। केएल राहुल की खराब परफॉर्मेंस ने फैंस को इतना निराश किया कि लोगों ने उनकी ट्रोलिंग शुरू कर दी और इसमें उनकी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी को भी घसीट लिया।  

5 रन बनाकर आउट हुए केएल राहुल

भारत-इंग्लैंड के इस टी 20 सेमी फाइनल मैच में फैंस की उम्मीदों के बीच मैदान पर उतरे केएल राहुल ने पांच गेंदें खेलीं और महज 5 रन बनाकर आउट हो गए। उन्हें क्रिस वोक्स ने विकेटकीपर जोस बटलर के हाथों कैच आउट कराया। सेमी फाइनल में केएल राहुल की ऐसी परफॉर्मेंस देख सोशल मीडिया पर लोग उन्हें और उनके साथ अथिया को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने आमिर खान का हाथ जोड़ते हुए फोटो शेयर किया और कहा, "केएल राहुल भइया मैं अथिया शेट्टी की सारी फिल्में देखूंगा, भले ही मैं थिएटर में अकेले क्यों न बैठा हूं, बस आज का मैच जितवा दो।"

एक अन्य यूजर ने कहा, "केएल राहुल के पास सिर्फ एक ही अचीवमेंट है कि वह सुनील शेट्टी की बेटी को डेट कर रहे हैं।"

एक यूजर ने टीवी के पॉपुलर ड्रामा सीरियल अनुपमा का एक वीडियो शेयर करते हुए केएल राहुल की खराब परफॉर्मेंस पर अथिया का रिएक्शन दिखाया।

केएल राहुल के आउट होने पर एक यूजर ने सुनील शेट्टी और अथिया शेट्टी का रिएक्शन भी शेयर किया।

एक और यूजर ने कमेंट किया, "भारतीय क्रिकेट में आपकी सर्विस के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, आपका और अथिया का भविष्य उज्जवल हो।"