Move to Jagran APP

Team India की जीत के जश्न में डूबा बॉलीवुड, Ajay Devgn सहित इन सेलेब्स ने रोहित शर्मा की टीम को दी भर-भर के बधाई

Ind vs Eng 2024 आईसीसी टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल में भारतीय क्रिकेट टीम ने जगह बना ली है। कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया ने सेमी फाइनल मुकाबले में इग्लैंड की टीम को 68 रनों से रौंद दिया है। भारत की इस जीत पर अब हिंदी सिनेमा (Bollywood Celebs India Win) के तमाम सेलेब्स अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Fri, 28 Jun 2024 07:59 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2024 08:08 AM (IST)
भारत की जीत पर गदगद हुए अजय देवगन (Photo Credit-X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्सर देखा जाता है कि जब भी टीम इंडिया क्रिकेट के मैदान में कुछ भी अच्छा करती है तो उसकी जीत की खुशी में हिंदी सिनेमा की कई फिल्मी सितारे बढ़-चढ कर भाग लेते हैं। आईसीसी टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट वर्ल्ड 2024 (ICC T20I World Cup 2024) के सेमी फाइनल मुकाबले में जैसे ही भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की टीम इंग्लैंड की टीम को हराया, उसके बाद बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शंस आने शुरू हो गए। 

अजय देवगन (Ajay Devgn) सहित तमाम स्टार्स ने भारतीय टीम की इस खास जीत पर खुशी जाहिर की है और अपनी टीम को फाइनल में पहुंचने के लिए बधाइयां भी दी हैं। 

टीम इंडिया को सेलेब्स से मिली बधाई

वेस्ट इंडीज के गयाना क्रिकेट ग्राउंड पर देर रात भारत ने इग्लैंड को सेमी फाइनल मैच 68 रनों से मात देकर इस टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। जहां शनिवार को खिताबी मुकाबले के लिए टीम इंडिया की भिड़ंत साउथ अफ्रीका से होनी है। 

ये भी पढ़ें- Singham Again: रोहित शेट्टी ने अर्जुन कपूर को दिया बर्थडे गिफ्ट, 'सिंघम अगेन' से रिवील किया एक्टर का खूंखार लुक

भारतीय टीम की सेमी फाइनल जीत पर अभिनेता अजय देवगन ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें रोहित शर्मा और उनकी टीम की शानदार तस्वीरें शामिल हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा है-

अब ये दिखाने का वक्त आ गया है कि असफलता से हमारी वापसी तय है। इतिहास रचने से हम बस एक कदम पीछे हैं। आप सभी लड़कों ने शानदार खेल दिखाया। कप को घर वापस लाने का समय आ गया है।

अजय के अलावा एक्टर अभिषेक बच्चन ने भी टीम इंडिया के फाइनल में पहुंचने पर दिल से बधाई दी है। 

ये सेलेब्स भी नहीं रहे पीछे

क्रिकेट के शौकीन माने जाने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना और वरुण धवन ने भी टीम इंडिया की जीत का जश्न मनाया है। सभी सेलेब्स भारत को फाइनल के लिए शुभकामनाएं और वेस्ट विसेज भी दे रहे हैं। 

ये भी पढ़ें- De De Pyaar De 2: 'शैतान' के बाद फिर होगा माधवन और अजय देवगन का आमना- सामना, 'दे दे प्यार दे 2' में आया ट्विस्ट


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.