Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ind Vs Eng: T20 वर्ल्ड कप में भारत की हार पर अजय देवगन फरहान अख्तर ने जताया दुख, टीम इंडिया को बंधाया ढाढ़स

Ind Vs Eng भारत को T20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के हाथों करारी मात मिली है। अब इस पर कई कलाकारों ने प्रतिक्रिया दी है। इसमें अर्जुन रामपाल फरहान अख्तर और अजय देवगन शामिल है। सभी ने टीम इंडिया का मनोबल बढ़ाया है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Thu, 10 Nov 2022 09:45 PM (IST)
Hero Image
Ind Vs Eng: भारत को मिली करारी हार पर कई कलाकारों ने प्रतिक्रिया दी है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Ind Vs Eng: T20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भारत की इंग्लैंड के हाथों हार हो गई है और टीम इंडिया इस प्रतियोगिता से बाहर हो गई है। अब सोशल मीडिया पर इसे लेकर भारतीय क्रिकेट टीम को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। हालांकि कई कलाकार भारतीय टीम के साथ खड़े नजर आए। इनमें अजय देवगन, फरहान अख्तर और अर्जुन रामपाल जैसे नाम शामिल है। 

इंग्लैंड ने सेमीफाइनल में भारत को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी है

गौरतलब है कि इंग्लैंड ने सेमीफाइनल में भारत को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी है। अब उनका मुकाबला फाइनल में पाकिस्तान के साथ होगा। इस पर अजय देवगन ने लिखा है, 'जीतना या हारना हर खेल का हिस्सा होता है। इन परिणामों को टाला नहीं जा सकता। हम आपके साथ खड़े हैं। आप चाहे जैसा भी खेलें। हम हमारी दुनिया की सबसे बेस्ट टीम के साथ खड़े रहेंगे। अपना सिर ऊंचा रखिए। हम एक बार फिर आएंगे और पहले से ज्यादा मजबूत होकर आएंगे। आपका फैन अजय देवगन।'

यह भी पढ़ें: SplitsvillaX4 में नजर आएंगी उर्फी जावेद, सनी लियोनी के साथ मिलकर मचाएंगी धमाल, देखें वीडियो

फरहान अख्तर ने लिखा है, 'हम जल्द दोबारा वापसी करेंगे'

फरहान अख्तर ने लिखा है, 'इंग्लैंड हमसे बहुत अच्छा खेला। उन्हें बधाई यह हार हमारे लिए भारी है लेकिन हमें हमारी टीम को उठाना ही होगा। आज का दिन हमारे लिए खराब था लेकिन कहानी यहीं खत्म नहीं होती। यह एक चैप्टर है। हम जल्द दोबारा वापसी करेंगे। अपना सिर उठाए रखिए।'

यह भी पढ़ें: T20 World Cup में इंग्लैंड के हाथों भारत को मिली करारी हार पर जय भानुशाली ने ली चुटकी, देखें मजेदार वीडियो

अर्जुन रामपाल ने लिखा है, 'भारत पूरे टूर्नामेंट में बहुत अच्छा खेला है'

वहीं अर्जुन रामपाल ने लिखा है, 'आज हमारा दिन नहीं था दुर्भाग्य से हम सेमीफाइनल में हार गए। इंग्लैंड ने हमसे बहुत अच्छा खेल दिखाया लेकिन भारत पूरे टूर्नामेंट में बहुत अच्छा खेला है। आज हमारा दिल टूट गया। इंग्लैंड को बधाई।' वहीं इस पर कई फैंस भी प्रतिक्रिया दे रहे है। इस बीच रविवार को इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच T20 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच खेला जाएगा।