Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Independence Day 2023: कियारा आडवाणी ने सैनिकों के साथ मनाया स्वतंत्रता दिवस, जीनत अमान ने कुछ यूं दी बधाई

Independence Day 2023 आज यानी 15 अगस्त को हमारे देश को आजाद हुए पूरे 77 साल हो गये हैं। पूरा देश स्वतंत्रता दिवस का जश्न मना रहे है। शोबिज से जुड़े सितारे भी इस खास मौके को सेलिब्रेट कर रहे हैं। कियारा आडवाणी ने जहां बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स के सैनिकों के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाया तो वहीं जीनत अमान ने पुरानी फोटो शेयर कर फैंस को बधाई दी।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 15 Aug 2023 12:57 PM (IST)
Hero Image
Independence Day 2023 पर सेलिब्रिटीज ने किया पोस्ट। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Independence Day 2023: स्वतंत्रता दिवस हमारे देश के लिए गर्व का पल है। 15 अगस्त के दिन हमारा देश आजाद हुआ था और आज भारतवासी आजादी का जश्न मना रहे हैं। इस मौके पर बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी पीछे नहीं हैं। कई सितारे खास अंदाज में स्वतंत्रता दिवस सेलिब्रेट कर रहे हैं। आइए, आपको दिखाते हैं सेलिब्रिटीज के पोस्ट्स।

कियारा आडवाणी ने सैनिकों के साथ मनाया 15 अगस्त

कियारा आडवाणी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स के सैनिकों के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाती हुई दिखाई दे रही हैं। इसे शेयर करते हुए कैप्शन में कियारा ने लिखा, "मेरे साथी देशवासियों, स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं। हर साल इस दिन भारत के सभी बहादुरों को याद करके हमारा दिल गर्व से फूल जाता है, इस साल मेरा अनुभव व्यक्तिगत था और जिसे मैं हमेशा याद रखूंगी।"

View this post on Instagram

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

कियारा आडवाणी ने आगे लिखा, "मुझे बीएसएफ (बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स) के साथ दिन बिताने का सौभाग्य मिला, जिन्होंने मुझे अपने जीवन के एक दिन में कठोर प्रशिक्षण दिनचर्या से लेकर सीमा पर गश्त के उपायों, उनके परीक्षणों और कठिनाइयों, उनके सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बारे में बताया। बीटिंग रिट्रीट समारोह और सबसे ऊपर, उनकी देशभक्ति की अटूट भावना, जिसने मेरे दिल को उनके सभी बलिदानों के लिए कृतज्ञता से भर दिया।"

जीनत अमान ने कुछ यूं दी शुभकामनाएं

गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा जीनत अमान (Zeenat Aman) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। फोटो में वह पिंक साड़ी में शान से पोज देती हुई दिख रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए जीनत ने कहा, "आज, सिंपल सा विश। हर भारतीय इस विश्व का प्रत्येक नागरिक, घृणा, हिंसा, असहिष्णुता और उत्पीड़न से मुक्त हो।"

View this post on Instagram

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

सायरा बानो ने दिलीप कुमार का वीडियो किया शेयर

सायरा बानो ने कई देशभक्ति फिल्मों में दिलीप कुमार के देश प्रेमी डायलॉग्स से भरपूर एक वीडियो शेयर किया है और अपने चाहने वालों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "अमन और शांति किसी भी मुल्क को मजबूती से बांधे रखने का काम करते हैं। दिलीप साहब का भी यही मानना था कि अगर कोई मिसाल कायम करनी है तो वो अमन की शक्ल में की जाये ताकि आने वाली नस्लें उससे सीख सकें।"

सायरा ने आगे लिखा, "इस सिलसिले को आगे बढ़ा सके, क्योंकि अवाम की तरक्की में ही हिंदुस्तान की तरक्की है। आप सभी को आजादी मुबारक।"

View this post on Instagram

A post shared by Saira Banu Khan (@sairabanu)

राशि खन्ना ने फहराया झंडा

फेमस एक्ट्रेस राशि खन्ना ने अपने घर की छत पर झंडा फहराते हुए स्वतंत्रता दिवस मनाया। एक तस्वीर में राशि तिरंगे वाले बैलून के साथ पोज दे रही हैं। इस फोटो के साथ राशि ने कैप्शन में लिखा, "मां तुझे सलाम। वंदे मातरम।"

View this post on Instagram

A post shared by Raashii Khanna (@raashiikhanna)

इसी तरह कई सेलिब्रिटीज भी सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिए फैंस को स्वतंत्रता दिवस सेलिब्रेट कर रहे हैं।