Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

India vs AUS Final: अनुष्का शर्मा और अथिया शेट्टी पर कमेंट कर बुरे फंसे हरभजन सिंह, यूजर्स बोले- माफी मांगो

India vs AUS World Cup Final इंडिया वर्सेज ऑस्ट्रेलिया 2023 वर्ल्ड कप का खुमार आम लोगों के साथ ही सेलेब्स के बीच भी देखने को मिला। अनुष्का शर्मा और अथिया शेट्टी मैच देखना और अपने-अपने पतियों को सपोर्ट करने नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंचीं। इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर और स्पिनर हरभजन सिंह ने इन्हें लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिससे वह यूजर्स के निशाने पर आ चुके हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 19 Nov 2023 10:21 PM (IST)
Hero Image
Harbhajan Singh comment on Anushka Sharma and Athiya Shetty at World Cup 2023

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। India vs AUS World Cup Final: टीम इंडिया के पूर्व ऑफ स्पिनर और वर्ल्ड कप 2023 में हिंदी कमेंट्री करने वाले हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) फाइनल मैच के दौरान अपने एक कमेंट को लेकर विवादों में घिर गए हैं।

इंडिया वर्सेज ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए वर्ल्ड कप को देखने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे, जिसमें अनुष्का शर्मा और अथिया शेट्टी भी शामिल रहीं। दोनों अपने-अपने पति विराट कोहली और केएल राहुल को सपोर्ट करने पहुंचीं।

हरभजन सिंह ने साधा अनुष्का-अथिया पर निशाना

मैच की हिंदी कमेंट्री कर रहे हरभजन सिंह ने बातों ही बातों में कुछ ऐसा कह दिया, जिसे लेकर अब सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल, मैच के दौरान जब कैमरा अनुष्का और अथिया पर घूमा, तो दोनों आपस में बातें करते हुए दिखाई दीं। इस दौरान हरभजन सिंह ने कहा, "और मैं यह सोच रहा था की बात क्रिकेट की हो रही है या फिल्मों की। क्योंकि क्रिकेट के बारे में तो जानता नहीं कितनी समझ होगी।"

हरभजन पर फूटा फैंस का गुस्सा

हरभजन सिंह के इस बयान को लेकर यूजर्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया है। एक फैन ने उनका वीडियो शेयर करते हुए कमेंट किया, 'हरभजन सिंह आपका क्या मतलब है कि महिलाएं क्रिकेट समझती हैं या नहीं? कृपया तुरंत माफी मांगें।'

एक यूजर ने लिखा, 'हम कब सुधरेंगे भाई? वह सिर्फ अनुष्का नहीं है, बल्कि विराट कोहली की पत्नी भी हैं, जिन्होंने हाल ही में इतिहास रच दिया। किसी का इतने सारे लोगों के बीच मजाक बनाना वह भी तब जब कितने लोग इसे देख रहे हैं, यह बहुत ही घटिया है।'

यह भी पढ़ें: India vs AUS: वर्ल्ड कप फाइनल के दौरान शाहरुख खान ने उठाया आशा भोसले का झूठा कप, सादगी की फैंस ने की तारीफ