Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

India Vs Aus 2023: अमिताभ बच्चन ने टीम इंडिया को दी शुभकामनाएं, फाइनल जीत के लिए ऐसे बढ़ाया हौसला

India Vs Australia World Cup Final 2023 भारतीय क्रिकेट टीम के हाथ में विश्व कप देखने का हर किसी को इंतजार है। आज 19 नवंबर को इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फाइनल मैच खेला जाना है। हाल ही में इस मैच के शुरू होने से पहले अमिताभ बच्चन ने टीम इंडिया का खास अंदाज में हौसला बढ़ाया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Sun, 19 Nov 2023 01:31 PM (IST)
Hero Image
अमिताभ बच्चन ने टीम इंडिया का बढ़ाया हौसला / फोटो- Twitter

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। India Vs Australia World Cup 2023: जिस पल का सबको इंतजार था, वो पल फाइनली आ चुका है। आज यानी कि 19 नवंबर को इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल खेला जाने वाला है। अब से बस कुछ ही समय में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वर्ल्ड कप का फाइनल खेला जाएगा।

इस मैच को देखने के लिए-लिए बड़े-बड़े लोग इस स्टेडियम में मौजूद होंगे। भारत की जीत की कामना हर हिंदुस्तानी कर रहा है। ऐसे में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने भी टीम इंडिया को शुभकामनाएं देते हुए एक ऐसी कविता पेश की है, जो निश्चित तौर पर आपका दिल जीत लेगी।

अमिताभ बच्चन ने टीम इंडिया का ऐसे बढ़ाया हौसला

कौन बनेगा करोड़पति के सेट से अमिताभ बच्चन के इस वीडियो को सोनी टीवी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और उनकी टीम को शुभकामनाएं देते हुए एक कविता कही।

यह भी पढ़ें: Ind vs Aus 2023: टीम इंडिया को चीयर करने अहमदाबाद पहुंचीं Urvashi Rautela, फेवरेट क्रिकेटर के सवाल पर दिया ये जवाब

बिग बी ने कहा, "प्रिय रोहित और टीम इंडिया, आज वो दिन है, जिस दिन के लिए आपने और आपकी टीम ने कई सालों से मेहनत की है। आपके साथ-साथ इस देश ने इस खास दिन का इंतजार किया है। हम सब मिलकर टीम के हर सदस्य को यही कहना चाहेंगे कि जब आज आप मैदान में होंगे, तो आपके साथ-साथ 140 करोड़ देशवासी भी होंगे।

— sonytv (@SonyTV) November 19, 2023

11 साथियों की सांसों के साथ आज देशवासियों की सांस भी शामिल होगी- अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, "आज मैदान में आपके 11 साथियों के साथ देशवासियों की सांसें भी शामिल होगी। आज 140 भारतीयों की हिम्मत आपके साथ मैदान में उतरेगी। हर भारतीय का जोश आपके साथ दौड़ेगा।

जब विजयी होकर विश्वकप आपके हाथ में होगा, तो 140 करोड़ लोग बोलेंगे, 'विजयी विश्व तिरंगा प्यारा, झंडा ऊंचा रहे हमारा"। क्रिकेट वर्ल्ड कप के इस मैच को लाइव देखने के लिए सलमान खान से लेकर कटरीना कैफ सहित कई फिल्मी सितारे आज स्टेडियम में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Ind vs Aus Final: वर्ल्ड कप फाइनल से पहले बेटे के साथ Vivek Oberoi पहुंचे अहमदाबाद, भारत को लेकर कही ये बात