Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajinikanth से लेकर कियारा और शाहिद कपूर तक, वानखेड़े स्टेडियम में सेमी फाइनल्स देखने पहुंचे ये स्टार्स

India Vs Nz Semi Finals इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप के सेमी फाइनल मैच को देखने के लिए बॉलीवुड सितारे भी वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे। रणबीर कपूर से लेकर सुपरस्टार रजनीकांत और माधुरी दीक्षित और कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा और शाहिद कपूर सहित बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे टीम इंडिया को अपना सपोर्ट देते हुए नजर आए।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 15 Nov 2023 09:23 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड स्टार्स न्यूजीलैंड और इंडिया का सेमी फाइनल मैच देखने पहुंचे / Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। India Vs New Zealand Semi Finals: क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 अब अपने सेमी फाइनल्स में पहुंच चुका है। 12 साल के बाद इंडिया में वर्ल्ड कप खेला जा रहा है। बुधवार को इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सेमी फाइनल्स खेला जा रहा है। इंडिया की पहली बल्लेबाजी के बाद अब न्यूजीलैंड बैटिंग करने आई।

सेमी फाइनल्स मैच के साक्षी बनने के लिए कई सितारे स्टेडियम में मैच देखने के लिए पहुंचे। अनुष्का शर्मा से लेकर रणबीर कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा, विक्की कौशल और जॉन अब्राहम सहित कई सितारों ने स्टेडियम में मौजूद रहकर इंडिया और न्यूजीलैंड का मैच देखा।

जॉन अब्राहम-सिद्धार्थ मल्होत्रा इन सितारों ने साथ में बैठकर देखा मैच

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा वानखेड़े स्टेडियम में जहां व्हाइट और ब्लू रंग के कैजुअल लुक में एक-दूसरे के साथ ट्विनिंग करते हुए नजर आए, तो वहीं जॉन अब्राहम यहां रणबीर कपूर के साथ स्टेडियम मैं बैठकर चिट-चैट करते हुए दिखाई दिए।

ब्लू रंग के व्हाइट टॉप और जींस में कियारा आडवाणी हमेशा की तरह ही बेहद है खूबसूरत लगीं, तो वहीं सिद्धार्थ भी सिंपल लुक में काफी जंचे। इसके अलावा रणबीर कपूर और मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी भी स्टेडियम में इंडिया की जर्सी पहने हुए उन्हें सपोर्ट करते हुए नजर आए।

यह भी पढ़ें: India Vs Nz Semi Final: विराट कोहली ने बनाया नया वर्ल्ड रिकॉर्ड, सनी देओल-अनुपम खेर समेत सितारे हुए गदगद

विक्की कौशल और शाहिद कपूर सहित ये सेलेब्स भी हुए स्पॉट

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के इस सेमी फिनाले मैच में प्रीति के अलावा उनके ऑन-स्क्रीन कबीर सिंह उर्फ शाहिद कपूर भी वाइफ मीरा के साथ इंडिया और न्यूजीलैंड के सेमी फाइनल मैच को देखने के लिए पहुंचे। दोनों एक साथ बैठकर टीम इंडिया के लिए चीयर करते हुए दिखाई दिए।

इसके अलावा सैम बहादुर एक्टर विक्की कौशल भी इंडिया की जर्सी पहने हुए भारतीय क्रिकेट टीम को सपोर्ट करते नजर आए।

सिर्फ यहीं सितारे नहीं, बल्कि अंबानी परिवार से लेकर साउथ के थलाइवा स्टार रजनीकांत भी इस मैच को देखने के लिए पहुंचे। इन सितारों के अलावा धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित भी अपने हसबैंड के साथ टीम इंडिया को चीयर करने के लिए वानखेड़े स्टेडियम में मौजूद रहीं।

यह भी पढ़ें: India Vs Nz: विराट कोहली ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का वनडे रिकॉर्ड, अनुष्का शर्मा हुईं भावुक, दिया ऐसा रिएक्शन