Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs PAK: भारत-पाक मैच देखने पहुंचे सलमान खान ने टीम इंडिया को दिया जीत का मंत्र, टाइगर 3 पर कही ये बात

IND vs PAK पू्रे देश में भारत वर्सेज पाकिस्तान के मैच का क्रेज देखने को मिल रहा है। आम लोगों के साथ ही सितारों में भी मैच को का क्रेज बरकरार है। सलमान खान टीम इंडिया को सपोर्ट करने पहुंचे। उन्होंने यहां आकर टीम इंडिया को जीत का मंत्र दिया और टाइगर 3 का प्रमोशन भी किया जो कि जल्द ही रिलीज होने वाली है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 14 Oct 2023 04:19 PM (IST)
Hero Image
Salman Khan at India vs Pakistan Match

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। IND vs Pak World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 का सबसे बड़ा मुकाबला इंडिया और पाकिस्तान के बीच का मैच शुरू हो चुका है। लोगों के बीच वर्ल्ड कप का क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है। तमाम सिलेब्रिटीज भी फुल जोश के सीथ टीम इंडिया को सपोर्ट करते दिख रहे हैं। इसी कड़ी में 'टाइगर 3' के प्रमोशन में जुटे सलमान खान भी भारत-पाक मैच देखने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंचे।

'टाइगर' बनकर स्टेडियम पहुंचे सलमान खान

सलमान खान फुल स्विंग में वर्ल्ड कप मैच देखने पहुंचे। उन्होंने 'टाइगर 3' स्टाइल में एंट्री ली। गले में चेक स्टाइल स्कार्फ पहने सलमान खान, टाइगर 3 के अविनाश सिंह राठौड़ बनकर पहुंचे। वह 'बिग बॉस' की शूटिंग छोड़ मैच देखने के लिए स्टार स्पोर्ट्स के स्टूडियो पहुंच गए। कमेंट्री एरिया में उन्होंने पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ और हरभजन सिंह के साथ सलमान खान ने अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर फोटो शेयर की है।

'टाइगर 3' पर बोले सलमान

सलमान न सिर्फ मैच देखने पहुंचे बल्कि उन्होंने क्रिकेटर्स का हौसला भी बढ़ाया। उन्होंने टीम इंडिया को जीत का मंत्र दिया- स्टेडियम के बाहर मारो, पूरे कॉन्फिडेंस के साथ खेलो। उन्होंने ये भी कहा कि जिस तरह इंडिया वर्सेज पाकिस्तान के बीच लोगों में एक्साइटमेंट है और स्टेडियम हाउसफुल है, वैसे ही टाइगर 3 भी हाउसफुल रहे। सलमान ने स्टूडियो से फैंस के लिए ये मैसेज पहुंचाया कि 'टाइगर 3' में पहली दो फिल्मों से 10 गुना ज्यादा एक्शन होगा।

— ᴠᴇᴇʀ (@beingshoaib784) October 14, 2023

हाल ही में 'टाइगर 3' की प्रोडक्शन कंपनी यश राज फिल्म्स ने वीडियो शेयर कर बताया था कि सलमान खान टीम इंडिया को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंचेंगे। यश राज फिल्म्स ने ब्रॉडकास्ट नेटवर्क स्टार स्पोर्ट्स के साथ 'टाइगर 3' के प्रमोशन के लिए कोलैबोरेशन किया है। यह एक तरह से ऐसी मार्केटिंग स्ट्रैटिजी है, जिसे वाईआरएफ की तरफ से पहले कभी किसी फिल्म के लिए नहीं अपनाया गया।

इन सितारों ने किया परफॉर्म

मैच स्टार्ट होने से पहले अरिजीत सिंह, सुनिधी चौहान, शंकर महादेवन और सुखविंदर सिंह ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अपनी-अपनी परफॉर्मेंस दी।

लास्ट में सभी सिंगर्स ने वंदे मातरम गाकर लोगों का समां बांध दिया।