Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kalidas Jayaram Engagement: साउथ एक्टर कालिदास जयराम ने गर्लफ्रेंड तारिणी के साथ की सगाई, देखें खूबसूरत फोटोज

Kalidas Jayaram Engagement साउथ सिनेमा के जाने-माने अभिनेता कालिदास जयराम ने सगाई कर ली है। अभिनेता ने गर्लफ्रेंड तारिणी कलिंगरायार के साथ सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर अनाउंसमेंट की है। कपल की ड्रीमी इंगेजमेंट सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सेलिब्रिटीज ने भी कालिदास और तारिणी को सगाई की ढेर सारी बधाई दी हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 11 Nov 2023 05:42 PM (IST)
Hero Image
एक्टर कालिदास जयराम ने मॉडल तारिणी के साथ की सगाई। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kalidas Jayaram Engagement: साउथ सिनेमा के पावर कपल जयराम (Jayaram) और पार्वती जयराम (Parvathy Jayaram) के बेटे व अभिनेता कालिदास जयराम ने अपनी जिंदगी के नए फेज की शुरुआत की है। अभिनेता ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड तारिणी कलिंगरायार के साथ सगाई कर ली है।

कालिदास और तारिणी ने की सगाई

'विक्रम', 'हैप्पी सरदार' और 'पूमाराम' जैसी फिल्मों में काम कर चुके कालिदास ने हाल ही में गुपचुप तरीके से अपनी लेडी लव तारिणी के साथ सगाई कर ली है। अभिनेता ने 11 नवंबर 2023 को इंस्टाग्राम अकाउंट पर खूबसूरत फोटोज शेयर कर अपनी सगाई की घोषणा की। 

Kalidas Jayaram

यह भी पढ़ें- सिंगर Armaan Malik ने गर्लफ्रेंड आशना श्रॉफ से की सगाई, लिपलॉक करते हुए इनसाइड तस्वीरें की शेयर

प्यार में डूबे कालिदास और तारिणी

एक फोटो में जयराम के लाडले कालिदास और तारिणी एक-दूसरे का हाथ थामे हुए देखा जा सकता है। वहीं, दूसरी फोटो में कपल एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह डूबा हुआ नजर आ रहा है। तारिणी और कालिदास ने पीच कलर के आउटफिट में ट्विनिंग की। लहंगे में तारिणी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। ट्रेडिशनल आउटफिट में कालिदास भी कम हैंडसम नहीं लग रहे थे। 

View this post on Instagram

A post shared by Kalidas Jayaram (@kalidas_jayaram)

सगाई की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए कालिदास ने कैप्शन में लिखा, "हमने सगाई कर ली।" फैंस से लेकर सेलिब्रिटीज तक उन्हें सगाई की बधाई दे रहे हैं। निकिता दत्ता ने लिखा, "बधाई हो।" श्रुति हासन ने लव और नजरबट्टू इमोजी के साथ रिएक्शन दिया। कल्याणी प्रियदर्शनी से लेकर मालविका मोहनन तक ने कपल को सगाई की बधाई दी है।

कौन हैं कालिदास की गर्लफ्रेंड तारिणी?

कालिदास की मंगेतर तारिणी मॉडल हैं। वह 2021 में मिस यूनिवर्स इंडिया की थर्ड रनर-अप रह चुकी हैं। चेन्नई की रहने वालीं तारिणी कई फैशन इवेंट्स में भी जलवा बिखेरती हैं। वह और कालिदास लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

कालिदास जयराम वर्क फ्रंट

कालिदास उभरते सितारों में से एक हैं। उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी। उनकी पहली मेन लीड फिल्म Poomaram थी, जो 2018 में रिलीज हुई थी। कई फिल्मों में अपनी कलाकारी साबित करने वाले कालिदास 'डी 50' और कमल हासन के साथ 'इंडियन 2' में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- Indian 2 Teaser: कमल हासन की 'इंडियन 2' का इंट्रो हुआ रिलीज, Aamir Khan ने किया लॉन्च