Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'शॉट के बीच में ही दूध...', मां बनने के 2 महीने बाद Indian 2 के सेट पर लौटीं Kajal ने यूं निभाई जिम्मेदारी

काजल अग्रवाल काफी समय बाद पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। एक्ट्रेस जल्द ही कमल हासन स्टारर इंडियन 2 में दिखाई देने वाली हैं जो कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। अब एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपनी इस फिल्म की शूटिंग से जुड़े कई किस्से शेयर किए हैं। साथ ही बताया है कि वह अपनी डिलीवरी के दो महीने बाद ही शूट पर चली गई थीं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Mon, 27 May 2024 05:20 PM (IST)
Hero Image
साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने अपने अभिनय से लोगों को अपना दीवाना बनाया है। उन्होंने बॉलीवुड में भी 'सिंघम' समेत कई फिल्मों में काम किया है। काजल अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

अब वह जल्द ही कमल हासन की इंडियन 2 में दिखाई देने वाली हैं। ऐसे में काजल ने एक इंटरव्यू में शूटिंग से जुड़े कई किस्से शेयर किए हैं। उन्होंने बताया कि वह डिलीवरी के दो महीने बाद ही सेट पर आ गई थीं। इस दौरान उन्हें किन चीजों का सामना करना पड़ा और वह कैसे अपने बच्चे के लिए टाइम निकालती थीं।

यह भी पढ़ें: सेल्फी लेने के चक्कर में फैन ने इस पॉपुलर साउथ एक्ट्रेस को गलत तरीके से लगाया हाथ, भड़कीं अदाकारा

शूटिंग के समय हुई थी ये परेशानी

काजल अग्रवाल ने साल 2022 में बेटे नील का स्वागत किया था। अपनी डिलीवरी के दो महीने बाद ही काजल 'इंडियन 2' के सेट पर शूटिंग करने आ गई थीं। एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने इसका खुलासा किया। एक्ट्रेस ने कहा कि

मैं घुड़सवारी और कलारीपयट्टू कर रही थी, यह बेहद दर्दनाक था। शंकर सर बेहद समझदार थे और उन्होंने शेड्यूल को एडजस्ट करने की कोशिश की, लेकिन मुझे फिल्म पूरी करनी थी।

काजल के लिए ये था सबसे मुश्किल काम

इसके बाद एक्ट्रेस से उनकी लाइफ के सबसे मुश्किल काम के बारे में पूछा गया। इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने तिरूपति में शूटिंग से जुड़ा किस्सा शेयर किया और बताया कि उन्हें अपने बेटे के लिए दूध पंप करना था। एक्ट्रेस ने कहा कि मैं शॉट्स के बीच में दूध पंप कर देती थी और दूध वापस उनके कमरे में भेज देती थी।

कब रिलीज होगी इंडियन 2

कमल हासन, रकुल प्रीत सिंह, सिद्धार्थ स्टारर फिल्म इंडियन 2 जून में रिलीज हो सकती है, लेकिन इसकी डेट का एलान अभी नहीं हुआ है। यह मूवी साल 1996 में रिलीज हुई इंडियन का सीक्वल है।

यह भी पढ़ें: Kajal Aggarwal ने पति Gautam Kichlu के साथ रोमांटिक वीडियो किया शेयर, एनिवर्सरी पर लिखा प्यार भरा मैसेज