Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इंटीमेट सीन्स करने से परहेज नहीं...जब Rakul preet Singh ने इंटरव्यू में बोली थी ये बात, रखी थी शर्त

रकुल प्रीत सिंह ने इसी साल फरवरी में एक्टर और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी से गोवा में शादी की थी। यह शादी एक इंटीमेट वेडिंग थी जिसमें परिवार और कुछ खास दोस्त ही मौजूद थे। एक्ट्रेस बहुत जल्द कमल हासन के साथ फिल्म इंडियन 2 में नजर आने वाली हैं। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने फिल्मों मे इंटीमेट सीन्स को लेकर एक बात बोली थी जोकि अभी वायरल हो रही है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 06 Jul 2024 05:46 PM (IST)
Hero Image
रकुलप्रीत सिंह ने इंटीमेट सीन्स को लेकर कही ये बात

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रकुल प्रीत सिंह का नाम बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज में शुमार है जिन्होंने ग्लैमर के दम पर इंडस्ट्री में एक मुकाम हासिल किया। एक्ट्रेस ने साल 2009 में कन्नड़ फिल्म गिल्ली के साथ इंडस्ट्री में कदम रखा। तब से, उन्होंने हिंदी, तेलुगु और तमिल सिनेमा में अपनी पहचान बनाई।

अगर जरूरी है तो - रकुलप्रीत

न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के अनुसार, साल 2017 में एक मीडिया बातचीत के दौरान बोलते हुए कहा था कि उन्हें फिल्मों में इंटीमेट सीन्स करने से कोई परहेज नहीं है। वहीं जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि उन्हें ऑनस्क्रीन लिप लॉक करने से परहेज है? इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि अगर सीन की डिमांड है तो वो इसके लिए तैयार हैं लेकिन सीन को जबरदस्ती पब्लिसिटी के लिए नहीं डालना चाहिए।

रकुल ने कहा कि ग्लैमर फिल्म इंडस्ट्री का जरूरी हिस्सा है, हर कोई चाहता है कि वो अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को ग्लैमरेस कपड़ो में देखे।

यह भी पढ़ें: Hindustani 2: 'सेनापति' बनकर फिर लौट रहे हैं कमल हासन, ट्रेलर देखते ही करेगा टिकट बुक करने का मन

इस फिल्म में आएंगी नजर

बता दें कि एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म इंडियन 2 में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में कमल हासन अहम भूमिका में नजर आएंगे। उनके अलावा प्रिया भवानी शंकर,काजल अग्रवाल, बॉबी सिम्हा, सिद्धार्थ,समुथिरकानी और ब्रह्मानंदम भी मुख्य किरदार में होंगे। फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है। ये फिल्म साल 1996 में रिलीज हुई थी और अब 28 साल बाद इसका दूसरा पार्ट लाया जा रहा है।

इसके अलावा रकुल फिल्म दे दे प्यार दे के सीक्वल में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन और आर माधवन होंगे। इसके अलावा एक्ट्रेस के पास हस्बैंड की बीवी और खिलाड़ी 1080 भी हैं। रकुलप्रीत ने 21 फरवरी को क्लोज फ्रैंड्स और फैमिली की मौजूदगी में जैकी भग्नानी से शादी की थी।

यह भी पढ़ें: Rakul Preet Singh से फैन ने पूछा शादी कब कर रही हो? एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब सुनकर हंस देंगे आप