Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Indian 2 रिलीज होते ही Kamal Haasan के फैंस ने सिनेमाघरों के बाहर फोड़े पटाखे, पहनकर आ गए ऐसी टी-शर्ट

कमल हासन स्टारर फिल्म इंडियन 2 बड़े पर्दे पर दस्तक दे चुकी है। इस मूवी की रिलीज का इंतजार मेकर्स के साथ-साथ फैंस को भी था और अब उनका यह इंतजार खत्म हो गया है। ऐसे में उन्होंने इसकी रिलीज का जश्न मानाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। कुछ फैंस ने तो सिनेमा हॉल के बाहर पटाखे भी फोड़े हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Fri, 12 Jul 2024 05:37 PM (IST)
Hero Image
कमल हासन स्टारर फिल्म 'इंडियन 2' (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दिग्गज अभिनेता कमल हासन स्टारर फिल्म 'इंडियन 2' लंबे इंतजार के बाद आखिरकार आज 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो ही गई है। उनके फैंस भी इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और जब लगभग चार साल की शूटिंग के बाद यह फिल्म सिनेमाघरों में आई तो दर्शकों के बीच इसका खासा उत्साह देखने को मिला।

पटाखे फोड़कर मनाया जश्न

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, कमल हासन के कई फैंस ने सिनेमा हॉल के बाहर पटाखे फोड़कर फिल्म की रिलीज का जश्न मनाया। सिर्फ इतना ही नहीं, कोयम्बेडु के रोहिणी सिनेमा में फैंस सुबह-सुबह फिल्म के पोस्टर वाली टी-शर्ट पहनकर पहुंचे और फिल्म के लिए अपना प्यार जताया। फैंस का रिएक्शन देखने के लिए अभिनेता और निर्देशक भी चेन्नई के एक थिएटर में पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें: Indian 2 Twitter Review: कल्कि 2898 एडी की तरह हिंदुस्तानी-2 ने किया इम्प्रेस या लोग हुए डिप्रेस? आ गया फैसला

ये स्टार भी आए फिल्म में नजर

बता दें कि 'इंडियन 2' 1996 की फिल्म 'इंडियन' का सीक्वल है, जिसमें कमल ने वीरसेकरन सेनापति की भूमिका निभाई थी। इस मूवी में कमल हासन के अलावा समुथिरकानी, बॉबी सिम्हा, काजल अग्रवाल, सिद्धार्थ, रकुल प्रीत सिंह और प्रिया भवानी शंकर जैसे कई स्टार्स नजर आए हैं।

Photo Credit: Kamal Haasan/Instagram

फिल्म का निर्देशन एस शंकर ने किया है। इस मूवी का पहला पोस्टर साल 2020 में पोंगल त्योहार के अवसर पर रिवील किया गया था। लाइका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित 'इंडियन 2' का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है और इसके लेखक जयमोहन, काबिलन वैरामुथु और लक्ष्मी सरवनकुमार हैं।

बॉक्स ऑफिस पर छाएगी 'इंडियन 2'

इंडियन 2 को तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया गया है। इस फिल्म से पहले सिनेमाघरों में 'कल्कि 2898 एडी ने अपनी पकड़ बना रखी है और आज अक्षय कुमार की फिल्म 'सरफिरा' भी आ गई है। ऐसे में ट्रेड के मुताबिक, कमल हासन की यह मूवी अपने ओपनिंग डे पर लगभग 8 से 10 करोड़ कमा सकती है।

यह भी पढ़ें: Box Office: बॉलीवुड पर साउथ पड़ा भारी, जानिए क्या कहता है 'हिंदुस्तानी 2' और Sarfira का बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन?