Move to Jagran APP

Indian 2: नोट कर लें डेट, इस दिन रिलीज होगा Kamal Haasan की फिल्म का ट्रेलर, मेकर्स ने शेयर किया नया पोस्टर

कमल हासन इन दिनों लाइमलाइट में हैं। हाल ही में एक्टर का कल्कि 2898 एडी के दूसरे ट्रेलर में जबरदस्त अवतार देखने को मिला था। अब फैंस उनकी दूसरी मूवी इंडियन 2 का इंतजार कर रहे हैं। यह मूवी जुलाई में आने वाली हैं। ऐसे में अब इसके मेकर्स ने बता दिया है कि फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होने वाला है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Sun, 23 Jun 2024 05:51 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jun 2024 05:51 PM (IST)
इंडियन 2 का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। एक तरफ वह प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के साथ 'कल्कि 2898 एडी' में दिखाई देने वाले हैं और दूसरी तरफ फैंस उनकी 'इंडियन 2' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक्टर की ये दोनों ही फिल्में इसी साल रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

हाल ही में 'कल्कि 2898 एडी' का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसमें कमल हासन की झलक देखने को मिली थी। अब 'इंडियन 2' के फैंस के लिए खुशखबरी है। यह फिल्म तमिल इंडस्ट्री की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक होने वाली है। ऐसे में मेकर्स ने अब इसके ट्रेलर रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है।

यह भी पढ़ें: Indian 2 Advance Booking: रिलीज के 21 दिन पहले ही USA में शुरु हुई कमल हासन की इंडियन 2 की बुकिंग, जानिए बिजनेस

इस दिन आएगा 'इंडियन 2' का ट्रेलर

इंडियन 2 के निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर कमल हासन की फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है। इसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स बैग लेकर कही जाते हुए नजर आ रहा है। इसके साथ ही इस पोस्टर पर ट्रेलर रिलीज डेट भी लिखी हुई है। यह ट्रेलर 25 जून को आने वाला है। पोस्टर शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा गया है कि सेनापति के साथ भव्यता में कदम रखें।

Photo Credit: Lyca Productions/Instagram

इस दिन रिलीज होगी मूवी

मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज डेट से तो पर्दा उठा दिया है, लेकिन यह ट्रेलर कितने बजे आने वाला है इस बारे में जानकारी नहीं दी है। फैंस अब यह खबर सुनने के बाद काफी खुश हो गए हैं और वह बेसब्री के साथ इसका इंतजार कर रहे हैं।

बता दें कि इस फिल्म में कमल हासन के साथ काजल अग्रवाल, बॉबी सिम्हा, रकुल प्रीत सिंह, समुथिरकानी समेत कई स्टार्स दिखाई देने वाले हैं और यह मूवी 12 जुलाई को रिलीज होगी, जो लाइका प्रोडक्शंस और रेड जायंट मूवीज द्वारा निर्मित है।

यह भी पढ़ें: 'शॉट के बीच में ही दूध...', मां बनने के 2 महीने बाद Indian 2 के सेट पर लौटीं Kajal ने यूं निभाई जिम्मेदारी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.