Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हॉलीवुड स्टार Leonardo DiCaprio को डेट कर रहीं भारतीय मूल की Neelam Gill! मॉडल ने रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी

Leonardo DiCaprio Neelam Gill Dating काफी समय से चर्चा थी कि हॉलीवुड स्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो भारतीय मूल की मॉडल नीलम गिल को डेट कर रहे हैं। अब आखिरकार मॉडल नीलम गिल ने लियोनार्डो के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है।आइए आपको बताते हैं कि नीलम ने लियोनार्डो के साथ अपने रिश्ते की खबरों पर क्या रिएक्शन दिया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 29 Jul 2023 07:20 PM (IST)
Hero Image
Indian Origin British Model Neelam Gill reacted On Her Relationship With Leonardo DiCaprio. Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Neelam Gill On Relationship With Leonardo DiCaprio: ग्लैमर की दुनिया में डेटिंग और ब्रेकअप की खबरें सबसे तेजी से वायरल होती हैं। सेलिब्रिटीज किसे डेट कर रहे हैं या किससे शादी करने जा रहे हैं, फैंस ये जानने के लिए बेताब रहते हैं।

ऐसे में किसी हीरो-हीरोइन या फिर किसी स्टार को किसी लड़की के साथ देखकर लोग उनके रिलेशनशिप में होने का अनुमान लगाने लगते हैं। जैसा लियोनार्डो डिकैप्रियो और नीलम गिल के साथ हुआ।

लियोनार्डो डिकैप्रियो किसे कर रहे डेट?

पिछले कुछ दिनों से हॉलीवुड के हैंडसम हंक लियोनार्डो डिकैप्रियो (Leonardo DiCaprio) और भारतीय मूल की ब्रिटिश मॉडल नीलम गिल (Neelam Gill) को लेकर खबरें जोरों पर थीं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ये खबरें उस वक्त आग की तरह फैलीं, जब दोनों को एक याट पर साथ समय बिताते हुए देखा गया था।

उसके बाद वे कई बार साथ में स्पॉट हुए। खैर, अब आखिरकार नीलम ने लियोनार्डो संग रिश्ते को खारिज कर दिया है।

नीलम गिल ने लियोनार्डो संग डेटिंग पर तोड़ी चुप्पी

नीलम गिल ने 28 जुलाई 2023 को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक स्टेटमेंट जारी कर लियोनार्डो के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है और खुलासा किया है कि वह कुछ समय से उनके दोस्त को डेट कर रही हैं। साथ ही नीलम ने लियोनार्डो के साथ स्पॉट किए जाने पर भी सफाई दी है।

नीलम ने अपने स्टेटमेंट में कहा-

"बस सभी रूमर्स को क्लियर करना चाहती हूं। मैं लियोनार्डो डिकैप्रियो की 'नई फ्लेम' नहीं हूं। मैं उनके अच्छे दोस्त के साथ कई महीनों से कमिटेड रिलेशनशिप में हूं। हम कई बार आस-पास एक साथ इसलिए स्पॉट हुए, क्योंकि मैं अपने पार्टनर के साथ वहां मौजूद थी। मुझे उम्मीद है कि इससे सभी झूठी कहानियां साफ हो जाएंगी।"

कौन हैं नीलम गिल?

लियोनार्डो डिकैप्रियो हॉलीवुड का मशहूर चेहरा हैं। हालांकि, नीलम गिल के बारे में कम लोग जानते हैं। 28 साल की नीलम भले ही इंग्लैंड में पली-बढ़ी हैं, लेकिन उनका ताल्लुक भारत से है। उनके दादा-दादी पंजाब के रहने वाले हैं। वह ब्रिटिश फैशन इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं, जो कई बड़े ब्रांड्स के साथ काम कर चुकी हैं।