Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Indian Police Force से पहले रोहित शेट्टी ने Shilpa Shetty को ऑफर की थी ये फिल्म, एक्ट्रेस ने इस वजह से किया था मना

Indian Police Force सिंघम सूर्यवंशी जैसी कई हिट फिल्मों का निर्माण कर चुके डायरेक्टर रोहित शेट्टी जल्द इंडियन पुलिस फोर्स वेब सीरीज लेकर आने वाले हैं। इस सीरीज के जरिए वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। इस सीरीज में शिल्पा शेट्टी सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय निकितिन धीर श्वेता तिवारी शरद केलकर समेत कई कलाकार नजर आने वाले हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 08 Jan 2024 09:08 PM (IST)
Hero Image
इस फिल्म के लिए भी किया था रोहित शेट्टी ने संपर्क (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा जल्द रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी 'इंडियन पुलिस फोर्स' वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं। इस सीरीज में उनके साथ अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी नजर आएंगे। अब हाल ही में, शिल्पा ने रोहित शेट्टी से जुड़े कई किस्से शेयर किए हैं। इसके साथ ही रोहित शेट्टी ने अपनी सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' के लिए शिल्पा शेट्टी को कास्ट करने के बारे में भी जानकारी शेयर की।

इस फिल्म के लिए भी किया था रोहित शेट्टी ने संपर्क

हाल ही में, बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में, शिल्पा शेट्टी ने इस बात का खुलासा किया कि 14 साल पहले भी रोहित ने गोलमाल के लिए मुझसे संपर्क किया थाम लेकिन मैंने उस समय बिग ब्रदर जीता था'।

यह भी पढ़ें: Indian Police Force का ट्रेलर देख एक्साइटेड हुईं Kiara Advani, पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए लिखी दिल की बात

उस समय अवसर के बावजूद चूक गई। मैं बहुत निराश थी, क्योंकि जब आप किसी ब्रांड को इतना बड़ा होते देखते हैं, तो आप चाहते हैं कि आप भी फिल्म में होते, लेकिन मुझे खुशी है कि अब हम यह अद्भुत प्रोजेक्ट एक साथ कर रहे हैं'।

एक्टर के लिए लिखा था रोल

इसके साथ ही रोहित शेट्टी ने अपनी सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' के लिए शिल्पा शेट्टी को कास्ट करने के बारे में भी जानकारी शेयर की। उन्होंने खुलासा किया कि यह किरदार शुरू में एक हीरो के लिए लिखा गया था, लेकिन आखिरी समय में वे शिल्पा के पास पहुंचे, उस समय एक्ट्रेस चंडीगढ़ में अपनी फिल्म 'सुखी' की शूटिंग कर रही थीं'।

इसके आगे उन्होंने बताया कि इंडियाज गॉट टैलेंट के साथ अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद शिल्पा ने इसे पूरा किया। रोहित ने शिल्पा की क्षमता पर भरोसा जताते हुए कहा, 'मुझे पता था कि वह ऐसा करने में सक्षम होंगी। यहां तक कि एक एक्शन सीन के दौरान उनके पैर में फ्रैक्चर भी हो गया था'।

कब रिलीज होगी 'इंडियन पुलिस फोर्स'

सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, विवेक ओबेरॉय, निकितिन धीर, श्वेता तिवारी, शरद केलकर और कई कलाकारों से सजी इस सीरीज का निर्देशन रोहित शेट्टी और सुशवंत प्रकाश ने किया है। अब यह सीरीज 19 जनवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर आने वाली है।

यह भी पढ़ें: 'फिल्मी लोग छोटा महसूस...', Shweta Tiwari ने शेयर किया किस्सा, बताया- कैसे मिला 'इंडियन पुलिस फोर्स' में रोल