Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rohit Shetty ने किया था '12वीं फेल' के रियल लाइफ हीरो मनोज कुमार शर्मा संग काम, फोटो शेयर कर बताया किस्सा

विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म 12वीं फेल हर जगह छाई हुई है। हर कोई इसके रील और रियल लाइफ किरदारों की तारीफ कर रहा है। अब इंडियन पुलिस फाॅर्स के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने भी अपने सोशल मीडिया पर आईपीएस मनोज कुमार शर्मा संग एक फोटो शेयर की है और साथ ही उनके साथ काम करने का किस्सा भी शेयर किया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 08 Jan 2024 05:25 PM (IST)
Hero Image
मनोज कुमार शर्मा संग दिखे रोहित (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म '12वीं फेल' काफी सुर्खियों में बनी हुई है। कई सेलेब्स ने इस फिल्म को देखने के बाद इसकी सराहना की और साथ ही अभिनेता के अभिनय की भी तारीफ की। सिर्फ विक्रांत मैसी ही नहीं, बल्कि फिल्म के रियल लाइफ हीरो आईपीएस मनोज कुमार शर्मा भी काफी लाइमलाइट में रहे।

अब 'इंडियन पुलिस फोर्स' के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने '12वीं फेल' के रियल लाइफ हीरो आईपीएस मनोज कुमार शर्मा संग मुलाकात की एक तस्वीर शेयर की है और एक खास नोट भी लिखा है। चलिए जानते हैं रोहित ने क्या कहा।

यह भी पढ़ें: Vikrant Massey: रणवीर और दीपिका के साथ भी फिल्में कर चुके हैं 12th Fail के 'मनोज', क्या आपको याद है?

मनोज कुमार शर्मा संग दिखे रोहित

आज 8 जनवरी को डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। इस फोटो में उनके साथ '12वीं फेल' के रियल लाइफ हीरो आईपीएस मनोज कुमार शर्मा नजर आए। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा 'मिलिए '12वीं फेल' के असली हीरो मनोज कुमार शर्मा से, कोविड के दौरान उनके साथ काम करने का सम्मान मिला, उस समय वह मुंबई पुलिस में कार्यरत थे। अगर आपने '12वीं फेल' नहीं देखी है, तो कृपया जरूर देखें। यह विशेष रूप से छात्र और युवाओं के लिए एक प्रेरणादायक कहानी है'।

View this post on Instagram

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

कंगना ने की थी फिल्म की तारीफ

कुछ समय पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने भी सोशल मीडिया पर फिल्म और विक्रांत मैसी की तारीफ की थी। एक्ट्रेस ने बताया कि वह मूवी देखने के दौरान काफी रोईं और उन्होंने विक्रांत के लिए लिखा कि वह अद्भुत से भी परे है। विक्रांत अपने आने वाले सालों में इरफान खान की कमी को पूरा कर सकते हैं।

ओटीटी पर आ चुकी है '12वीं फेल'

बता दें कि विक्रांत मैसी स्टारर यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। ऐसे में अगर आप इसे सिनेमाघरों में देखने से चूक गए हैं, तो ओटीटी इसे देख सकते हैं। लगभग 20 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 66 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में सफल रही।

यह भी पढ़ें: Vikrant Massey संग ओटीटी डेब्यू करेंगे Rajkumar Hirani, बताया कब शुरू होगी शूटिंग