Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Indian Police Force: 'मैं इसके खिलाफ नहीं हूं', निगेटिव रोल को लेकर Sidharth Malhotra ने जानिए क्या कहा?

Indian Police Force सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों आने वाली वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स को लेकर चर्चा में है। अपनी पहली वेब सीरीज के प्रमोशन में एक्टर काफी व्यस्त चल रहे हैं। इस दौरान उनसे अपकमिंग फिल्मों में निगेटिव रोल अदा करने को लेकर सवाल पूछा गया है। जिस पर एक विलेन अभिनेता ने अपनी राय रखी है और दिलचस्प जवाब दिया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 13 Jan 2024 01:30 PM (IST)
Hero Image
निगेटिव रोल को लेकर बोले सिद्धार्थ मल्होत्रा (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sidharth Malhotra Negative Role: सिद्धार्थ मल्होत्रा इंडस्ट्री के वो कलाकार हैं, जिनका नाम हिंदी सिनेमा के उभरते के दमदार अभिनेताओं की सूची में शामिल हैं। फिल्म 'शेरशाह और एक विलेन' में अपने शानदार अभिनय की छाप छोड़ने वाले सिद्धार्थ इन दिनों अपनी पहली वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' के प्रमोशन में लगे हुए हैं।

इस दौरान एक्टर से आने वाले समय में फिल्मों में निगेटिव रोल करने को लेकर सवाल पूछा गया है, जिस पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खुलकर जवाब दिया है।

क्या फिल्मों में निगेटिव रोल करते हुए नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

साल 2014 में डायरेक्टर मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म 'एक विलेन' में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक निगेटिव रोल अदा किया था। हालांकि बाद में वह किरदार जीवन में प्यार आने की वजह से बुरे काम छोड़कर अच्छाई के रास्ते चल देता है।

ठीक उसी तरह की कोई और भूमिका को दोबारा निभाने के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा कितने तैयार हैं, उसको लेकर एक्टर से पिंकविला के इंटरव्यू में सवाल पूछा गया है। जिस पर अभिनेता ने कहा है- ''एक विलेन मेरी तीसरी फिल्म थी और उस समय इस तरह के किरदार के लिए हामी भरना बेहद रिस्की माना गया, लेकिन हम उसे पूरी तरीके से निगेटिव नहीं कह सकते हैं।

हालांकि भविष्य में फिल्मों में इस तरह के किरदार अदा करने के लिए मैं पीछे नहीं हट रहा हूं और न ही मैं इसके खिलाफ नहीं हूं। बशर्ते निर्देशक और निर्माता किस तरह से मेरी लिए ऐसी भूमिकाओं का निर्माण करते हैं।'' इस तरह से सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्मों में निगेटिव रोल करने को लेकर अपनी राय रखी है।

जल्द रिलीज होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा की पहली वेब सीरीज

डायरेक्टर रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' के जरिए सिद्धार्थ मल्होत्रा डिजिटल दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। इस सीरीज में सिद्धार्थ दिल्ली पुलिस के ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं।

हाल ही में इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। गौर करें 'इंडियन पुलिस फोर्स' की रिलीज डेट की तरफ तो ये सीरीज 19 जनवरी ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें- Indian Police Force से पहले रोहित शेट्टी ने Shilpa Shetty को ऑफर की थी ये फिल्म, एक्ट्रेस ने इस वजह से किया था मना