Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kareena Kapoor का सरप्राइज देखकर इमोशनल हुईं करिश्मा कपूर, बोलीं - मेरी बेटी है वो

बॉलीवुड डीवा करिश्मा कपूर इन दिनों टेलीविजन रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 4 में जज के तौर पर नजर आ रही हैं। इस हफ्ते करिश्मा कपूर स्पेशल सेलिब्रेट किया जाएगा। इस दौरान कई कंटेस्टेंट उन्हें स्पेशल परफॉर्मेंस डेडिकेट करेंगे। इस बीच करीना ने भी बहन करिश्मा के लिए एक खास वीडियो मैसेज भेजा जिसे देखकर एक्ट्रेस भावुक हो गईं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 05 Sep 2024 06:07 PM (IST)
Hero Image
करिश्मा कपूर सेट पर हुई करीना को देख इमोशनल

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। करिश्मा कपूर पॉपुलर डांस रियलिटी टेलीविजन शो इंडियाज बेस्ट डांसर के जजों में से एक हैं। दोनों कपूर्स सिस्टर्स में काफी अच्छी बॉन्डिंग है और करिश्मा अक्सर अपनी प्यारी बहन की तारीफ करती दिख जाती हैं। लेकिन इस बार मौका था बेबा का। हाल ही में शो के एक एपिसोड में उनकी बहन और अभिनेत्री करीना कपूर ने उनके लिए एक वीडियो मैसेज भेजा। इस वीडियो में करीना ने लोलो को अपना आइकन,मां और सबसे अच्छी दोस्त बताया।

मैसेज सुनकर इमोशनल हुईं करिश्मा

ये मैसेज सुनकर करिश्मा काफी ज्यादा इमोशनल हो गईं। करीना ने जो वीडियो भेजा था उसमें वो कहती हैं, “दुनिया के लिए मुझे लगता है कि करिश्मा हमेशा एक आइकन रही हैं, वह 90 के दशक की सबसे बड़ी सुपरस्टार रही हैं। वह मेरी बहन, मेरी मां और सबसे महत्वपूर्ण बात पूरी दुनिया में मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं। मेरी नजर में मैं करीना कपूर हूं तो इसकी वजह करिश्मा कपूर हैं। बहुत खुश हूं कि लोलो इस शो में है, इंडियाज बेस्ट डांसर।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

यह भी पढ़ें: Karisma Kapoor ने इंडस्ट्री में बढ़ते पैपराजी कल्चर पर जताई चिंता, बोलीं - मुझे पसंद नहीं कोई जिम के बाहर मेरी फोटो ले

करिश्मा ने बेबो के लिए जताई खुशी

अपनी बहन के मुंह से ये सब बातें सुनकर करिश्मा काफी ज्यादा इमोश्नल हो गई और उन्होंने जाकर स्क्रीन को चूम लिया। करिश्मा ने करीना कपूर को अपने पहली बेटी बताया। करिश्मा ने कहा - मैं बता नहीं सकती कि उसे सक्सेसफुल देखकर मैं कितनी खुश हूं। मुझे नहीं पता कि मैं अपनी फीलिंग्स को कैसे बयां करूं, लेकिन बस उसके लिए मां वाली फीलिंग आती है।

इंडियाज बेस्ट डांसर में करिश्मा कपूर, टेरेंस लुईस और गीता कपूर जज के तौर पर आते हैं। वहीं बीच बीच में इस शो में कई सारे सेलिब्रिटी मेहमान बनकर शामिल होते रहते हैं। अक्सर ये लोग अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए इसका हिस्सा बनते हैं।

यह भी पढ़ें: थिएटर्स में फिर रिलीज हुई Govinda की हिट मूवी 'राजा बाबू', कॉमेडी सीन देखकर वरुण धवन की नहीं रुकी हंसी