Move to Jagran APP

Badshah: मुश्किल वक्त में बादशाह का सहारा बने थे एआर रहमान, यूं की थी मदद, रैपर ने सालों बाद किया खुलासा

Indias Got Talent Judge Badshah इंडियाज गॉट टैलेंट में हाल ही में एक ऐसी ही मंत्रमुग्ध कर देने वाली परफॉर्मेंस हुई जिसे देखकर बादशाह खुद से जुड़ा एक किस्सा शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए। शो के अपकमिंग एपिसोड में लाइव परफॉर्मेंस के दौरान एक कंटेस्टेंट ने रैपर को उनके उस दौर की याद दिला दी जब वो परेशानियों से जूझ रहे थे।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 15 Sep 2023 05:40 PM (IST)
Hero Image
Indias Got Talent Judge Badshah Instagram Image

नई दिल्ली, जेएनएन। Indias Got Talent Judge Badshah: बादशाह अपने गानों और रैपिंग स्टाइल के लिए फैंस के फेवरेट हैं। इन दिनों वो टैलेंट हंट शो इंडियाज गॉट टैलेंट को जज कर रहे हैं। उनके साथ शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और किरण खेर भी जज की भूमिका में हैं। शो में भारत के कोने- कोने से आर्टिस्ट अपनी कला का प्रदर्शन करने आ रहे हैं। कई बार तो मंच पर ऐसी परफॉर्मेंस देखने को मिलती है कि जज खुद भी हैरान रह जाते हैं।

इंडियाज गॉट टैलेंट में हाल ही में एक ऐसी ही मंत्रमुग्ध कर देने वाली परफॉर्मेंस हुई, जिसे देखकर बादशाह खुद से जुड़ा एक किस्सा शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए। शो के अपकमिंग एपिसोड में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और एक्ट्रेस कुशा कपिला भी शामिल होने वाली हैं। वो अपनी फिल्म सुखी को प्रमोट करने पहुंचेगी। इस दौरान दिल्ली से फरहान साबिर ने अपनी परफॉर्मेंस से हर किसी को इम्प्रेस किया।

यह भी पढ़ें- AR Rahman: चेन्नई कॉन्सर्ट में हुई भगदड़ पर एआर रहमान की बेटी खतीजा ने कही दमदार बात, कार्थी ने भी दिया साथ

गाने के जरिए एआर रहमान ने की मदद

इंडियाज गॉट टैलेंट में फरहान साबिर ने अपनी लाइव परफॉर्मेंस में 'पिया हाजी अली' गाया। उनकी बेमिसाल आवाज ने शो में शामिल हर किसी का दिल छू लिया। उनकी परफॉर्मेंस से मंत्रमुग्ध रैपर बादशाह ने कहा, "ये  गाना मेरे लिए बहुत मायने रखता है। जब मैंने पहली बार ये गाना सुना तो मैं बहुत कठिन समय से गुजर रहा था। अब, जब भी मैं किसी कठिन दौर से गुजरता हूं, तो मैं यह गाना सुनता हूं। ऐसा लगता है जैसे इस गाने, एआर रहमान साहब और मेरे बीच कोई रिश्ता है। मुझ पर रहमान सर की आवाज का बहुत गहरा असर होता  है। मुझे ऐसा लगता है कि इस गाने के जरिए उनकी आवाज ने मुझे उस बुरे वक्त से बाहर निकाला है।"

फरहान साबिर के लिए बांधा तारीफ के पुल

उन्होंने आगे कहा, "मैं किरण खेर मैम से कह रहा था कि आपकी परफॉर्मेंस में कोई भी कमी नहीं है, लेकिन ये गाना बहुत खास है। फरहान आप मेरे फेवरेट सिंगर्स में से एक हैं और मैं आपका बहुत सम्मान करता हूं। जिस तरह से आप गाते हैं, जिस तरह से आप ऊंचे सुर लेते हैं, ये असाधारण है। जब आप गाते हैं, तो ये असल में फील होता है और जिस तरह से आप स्वर के साथ बहते हैं वो कमाल का है। मैं इसे लहर या फ्रीक्वेंसी नहीं कहूंगा, मैं इसे वेव कहूंगा जो आप अपने गानों में पैदा करते हैं।"

यह भी पढ़ें- AR Rahman के कॉन्सर्ट में हंगामा, लोगों ने फाड़े टिकट, अब सिंगर ने पैसे वापस करने का किया एलान