Move to Jagran APP

इन्फ्लुएंसर ने सुनाई विराट कोहली संग Anushka Sharma के डेंटिग फेज की कहानी, एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की लव स्टोरी ने हमेशा उनके फैंस को इंस्पायर किया है। इस कपल को फैंस का खूब प्यार मिलता है। कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने इटली में शादी की थी। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी डेटिंग को हमेशा दुनिया से छिपाकर रखा था जिसके बार में हाल ही में एक इन्फ्लुएंसर ने बात की। 

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Tue, 02 Jul 2024 11:24 AM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2024 11:24 AM (IST)
विराट कोहली संग डेटिंग पर अनुष्का शर्मा ने किया था नाटक, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। दोनों पावर कपल्स में गिने जाते हैं। अनुष्का और विराट ने लंबी डेटिंग के बाद एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी, इससे पहले दोनों ने अपनी लव स्टोरी को दुनिया से छिपाकर रखा था।

हालांकि, इनके अफेयर की खबरें मीडिया में छाई रहती थी। हाल ही में एक इन्फ्लुएंसर ने अनुष्का और विराट के शुरुआती डेटिंग दिनों की कहानी शेयर की, जिस पर अनुष्का को भी रिएक्ट करना पड़ा गया।

पेंट हाउस में रहती थीं अनुष्का

इफ्लुएंसर फ्रेडी बर्डी ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक कैरोसेल पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने सालों पहले अनुष्का के साथ एक मैगजीन के लिए गए इंटरव्यू का किस्सा सुनाया। फ्रेडी ने बताया कि एक्ट्रेस उन दिनों मुंबई में एक खूबसूरत पेंट हाउस में रहती थीं। एक्ट्रेस से मिलने के लिए फ्रेडी ने दिल्ली से मुंबई का सफर तय किया। जब वो अनुष्का के घर जा रहे थे, तब उनसे ज्यादा उनका ड्राइवर इंटरव्यू को लेकर एक्साइटेड था।

यह भी पढ़ें- T20 World Cup की जीत के बाद अनुष्का शर्मा पर प्यार लुटाते दिखे विराट कोहली, बोले- 'तुम्हारे बिना कुछ नहीं...'

बातूनी अनुष्का से मिले फ्रेडी

फ्रेडी ने कहा कि जब वो अनुष्का शर्मा के घर पहुंचे, तो उनके ड्राइवर ने एक्ट्रेस से विराट कोहली को लेकर सवाल पूछने के लिए कहा कि क्या दोनों एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं। फ्रेडी ने याद करते हुए कहा कि अनुष्का बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वो पूरी तरह से रिलैक्स, फनी, सिंपल शांत और बातूनी थीं। थोड़ी बातचीत के बाद जब हम फ्रेंडली हो गए, तो मेरे दिमाग में मेरे ड्राइवर का सवाल आया और मैंने पूछ ही लिया।

अनुष्का का बनावटी रिएक्शन

अनुष्का के हाव भाव के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, बेशक उनकी बेहतरीन एक्टिंग स्किल्स सामने आईं और उन्होंने पूछे गए सवाल के बारे में कुछ भी नहीं जानने का नाटक किया। तभी एक्ट्रेस को फोन कॉल आई। कमरे में पूरी तरह शांति थी, तो फोन की आवाज फ्रेडी के कानों तक भी पहुंच गई। उस वक्त कॉल पर विराट, अनुष्का से फ्लर्ट कर रहे थे और डिनर का प्लान बना रहे थे, लेकिन फ्रेडी ने एक्ट्रेस से कुछ भी नहीं कहा और उनके सीक्रेट को बनाए रखने का फैसला किया।  

View this post on Instagram

A post shared by Freddy Birdy (@freddy_birdy)

अनुष्का ने किया रिएक्ट

फ्रेडी से जब उनके ड्राइवर ने उनसे पूछा कि क्या वह वाकई विराट को डेट कर रही हैं, तो उन्होंने इनकार कर दिया। इन्फ्लुएंसर के इस पोस्ट पर अनुष्का शर्मा भी रिएक्ट करने से खुद को नहीं रोक पाईं। उन्होंने कमेंट बॉक्स में फ्रेडी लिखते हुए कई  सारी हार्ट इमोजी बनाई। 

यह भी पढ़ें- T20 World Cup में भारत की जीत के बाद Virat Kohli और अनुष्का शर्मा की ये फोटो वायरल, मस्ती के मूड में दिखे किंग


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.