Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Women's Day के मौके पर धमाकेदार ऑफर, 130 रुपये से भी कम में थिएटर में देखें शाह रुख-श्रीदेवी की ये फिल्म

International Womens Day 8 मार्च को इंटरनेशनल विमेंस डे (International Womens Day) मनाया जा रहा है। इस खास दिन पर तीन ब्लॉकबस्टर फिल्म फिर से पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। इसकी जानकारी खुद यशराज फिल्म्स ने शेयर की है। यशराज फिल्म्स ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्मों के पोस्टर शेयर किए हैं जिसमें शाह रुख खान और श्रीदेवी की फिल्म शामिल है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 07 Mar 2024 05:11 PM (IST)
Hero Image
इंटरनेशनल विमेंस डे ( Photo Credit Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शुक्रवार 8 मार्च को इंटरनेशनल विमेंस डे (International Women's Day) मनाया जा रहा है। हर महिला के लिए ये दिन बेहद खास होता है। हर कोई इसे अपने अपने तरीके से सेलिब्रेट करती नजर आएंगी, लेकिन इस दिन को और भी खास बनाने के लिए यशराज फिल्म्स की तरफ से एक खास ऑफर आया है। इस खास दिन पर तीन ब्लॉकबस्टर फिल्म फिर से पर्दे पर रिलीज होने जा रही है।

इसकी जानकारी खुद यशराज फिल्म्स ने अपने फैंस को इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके दी है। इस खबर के बाद विमेंस के चेहरे पर शानदार स्माइल आ गई है और लोगों ने टिकट भी बुक करना शुरू कर दिया है। आइए जानते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन की फिल्में शामिल है।

यह भी पढ़ें- Women’s Day Special: महिला सशक्तिकरण पर बनी ये 7 डॉक्युमेंट्री फिल्में जो हर औरत को जरूर देखनी चाहिए

112 रुपये में देखें फिल्म

यशराज फिल्म्स ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्मों के पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, खास अवसर के लिए विशेष फिल्में। महिला दिवस महोत्सव चांदनी, लम्हे और चक दे ​​इंडिया को 8 से 10 मार्च तक @pvrcinemas_official @inoxmovies @mirajcinemas पर देखे। बस 112 रुपये में देखें। हमें दर्शकों के लिए लम्हे - 2K वीडियो और डॉल्बी 5.1 में रीमास्टर्ड और चांदनी - 2K वीडियो और डॉल्बी 5.1 में रीमास्टर्ड प्रस्तुत करते हुए खुशी हो रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

चांदनी

ऋषि कपूर और श्रीदेवी की फिल्म 'चांदनी' साल 1989 में रिलीज हुई थी। इस मूवी को यश चोपड़ा ने बनाया था। इस फिल्म ने पर्दे पर शानदार कमाई की। आज भी इस फिल्म के गाने मशहूर है।

लम्हे

अनिल कपूर और श्रीदेवी की फिल्म लम्हें साल 1991 में रिलीज हुई थी। इसका प्रोड्यूसर-डायरेक्टर यश चोपड़ा ने किया था। 

चक दे ​​इंडिया

 शाह रुख खान की चक दे इंडिया साल 2007 में रिलीज हुई थी। कबीर खान के रोल में शाह रुख खान ने खूब तारीफ बटोरी थी। इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई और नेशनल अवॉर्ड अपने नाम किया था। 

यह भी पढ़ें- Women's Day 2024: 'आर्या' से 'माई' और 'महारानी' तक, ओटीटी स्पेस में जमकर 'दहाड़' रहे महिला किरदार