Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

International Yoga Day 2023: करीना कपूर तक अनुपम खेर कर, बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने ऐसे मनाया योग दिवस

International Yoga Day 2023 21 जून यानी बुधवार को अंतरराष्ट्रीय योग डे (International Yoga Day) मनाया गया। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अंतरराष्ट्रीय योग डे को अपने-अपने अंदाज में मनाया । किसी ने परिवार के साथ योग किया तो किसी ने अपने दोस्तों के साथ योग किया । सोशल मीडिया पर कई तस्वीरे और वीडियो वायरल हो रहे है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 21 Jun 2023 11:34 PM (IST)
Hero Image
International Yoga Day 2023 Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। International Yoga Day 2023: 21 यानी आज को अंतरराष्ट्रीय योग डे  (International Yoga Day) मनाया गया। इस मौके पर दुनियाभर के लोग अपनी योग की तस्वीरें सोशल शेयर की।

आम जन से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अंतरराष्ट्रीय योग डे को अपने-अपने अंदाज में मनाया। किसी ने परिवार के साथ योग किया तो किसी ने अपने दोस्तों के साथ योग किया। आइए देखते है किन-किन सेलेब्स ने इस दिन खास सेलिब्रेट किया।

करीना कपूर

इंटरनेशनल योग डे के मौके पर करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर दो फोटोज शेयर की है, जिसमें जेह, सैफ अली खान और तैमूर योगा करते नजर आ रहे है। फोटो में देख सकते हैं कि जेह पापा सैफ को कॉपी करते नजर आ रहे हैं। वहीं तैमूर पीछे बॉक्सिंग करते दिखाई दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

शिल्पा शेट्टी

फिटनेस के लिए सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी योग दिवस के मौके पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसे वह अलग-अलग आसन करती दिखाई दे रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

नेहा धूपिया

नेहा धूपिया को योग से बेहद प्यार है। वह रोजाना सुबह योगा करती है। आज इस मौके पर उन्होंने कई तस्वीरे शेयर की है, जिसमे वह शीर्षासन करते हुए नजर आ रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

रकुल प्रीत सिंह

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने अपना एक वीडियो साझा किया है, जिसमे वह समंदर किनारे से लेकर योगा स्टूडियो में वर्कआउट करती नजर आ रही है। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा,  योग जीवन का संतुलन है.. मन, शरीर और आत्मा का जोड़ा, चेतना के साथ एक होने की भावना.. योग जीवन का एक तरीका है !! आप सभी को शुभकामनाएं #happyinternationalyogaday और ज्ञान के इस मार्ग के माध्यम से मेरा मार्गदर्शन करने के लिए हमेशा @anshukayoga के लिए एक बड़ा धन्यवाद।

View this post on Instagram

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

अनुपम खेर

एक्टर अनुपम खेर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर योग दिवस की शुभकामनाएं दी। उन्होंने अपने योग सेशन और कुछ योग गुरुओं के साथ मुलाकात के दौरान एक वीडियो शेयर किया और लिखा, “आप सभी को #अंतरराष्ट्रीयलोगदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं! योग, भारत की दिशा से पूरी दुनिया को एक ऐसा सब्सक्राइबर है जिसमें शरीर के स्वस्थ रहने के लिए और मन की शांति, दोनों के लिए संदेश है! मेरे सभी योग गुरुओं की जय हो! जय भारत! #InternationalYogaDay #Health #Spirituality #Peace

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

नीतू कपूर

रिद्धिमा कपूर साहनी अपनी मां और नीतू कपूर और बेटी समारा साहनी के साथ योगा करते हुए तस्वीरें और वीडियो साझा किया है।  वीडियोज शेयर करते हुए लिखा, "योग सिर्फ चीजों को देखने के तरीके को नहीं बदलता है, यह देखने वाले को भी बदल देता है। #InternationalYogaDay #Health

View this post on Instagram

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)