Move to Jagran APP

'पता नहीं आज कहां होती...', Yoga Day पर Malaika Arora ने किया पोस्ट, रकुल प्रीत-जैकी भगनानी ने दिया कपल गोल्स

आज दुनियाभर में योग दिवस (International Yoga Day 2024) मनाया जा रहा है। योग का बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से भी गहरा नाता रहा है क्योंकि वे सालों से योग कर रहे हैं। मलाइका अरोड़ा को अगर योग फ्रीक कहा जाये तो भी गलत नहीं होगा। योग दिवस के मौके पर सेलिब्रिटीज ने एक्सरसाइज करते हुए पोस्ट शेयर किया है। मलाइका के पोस्ट ने फैंस का ध्यान खींचा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Fri, 21 Jun 2024 11:14 AM (IST)Updated: Fri, 21 Jun 2024 11:14 AM (IST)
इंटरनेशनल योग डे पर सेलेब्स ने किया पोस्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। योग दिवस के मौके पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी योग आसन के जरिए अपने चाहने वालों को शुभकामनाएं दे रहे हैं। कुछ सेलिब्रिटीज ने योग दिवस इवेंट में भाग लिया तो कुछ ने सोशल मीडिया पर कृतज्ञता जाहिर करते हुए पोस्ट शेयर किया है। किन-किन सेलिब्रिटीज ने योग दिवस पर फैंस को शुभकामनाएं दी हैं, जानिए यहां...

जैकी श्रॉफ ने किया योग

10वें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर मुंबई में एक इवेंट आयोजित किया गया, जहां बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) भी शामिल हुए। अभिनेता ने लोगों के साथ बैठकर योग आसन किया। उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है।

रकुल-जैकी ने दिखाया करतब

रकुल प्रीत सिंह और उनके पति जैकी भगनानी कितने योग फ्रीक हैं, ये उनके इंस्टाग्राम फोटोज से साफ जाहिर है। अभिनेत्री ने पति के साथ अलग-अलग योग आसन करते हुए ढेर सारी फोटोज शेयर की हैं। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस नेपर कैप्शन में लिखा, "आप सभी प्यारे लोगों को एक साथ स्वास्थ्य और सभी खूबसूरत चीजों के लिए शुभकामनाएं।" इसके साथ अभिनेत्री ने हैशटैग में लिखा, "फिट टुगेदर स्टे टुगेदर।"

यह भी पढ़ें- Yoga Day 2024: योगा से ही होगा मंत्र को अपनाती हैं ये अभिनेत्रियां, सीख लेंगे तो होगा आपका फायदा

Rakul Jackky

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम (रकुल प्रीत सिंह)

Rakul Preet

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम (रकुल प्रीत सिंह)

रकुल प्रीत ने आगे लिखा, "योग मन की एक अवस्था है, आनंद की अवस्था है, स्वयं और ब्रह्मांड के साथ एक होने की भावना है जो आपको स्वस्थ बनाने की दिशा में छोटे-छोटे कदम उठाती है।"

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम (रकुल प्रीत सिंह)

मलाइका अरोड़ा हुईं धन्य

मलाइका अरोड़ा ने योग दिवस पर आभार पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने योग को अपनी जिंदगी को बेहतर के लिए बदलने का क्रेडिट दिया है और इसको लेकर अपना आभार व्यक्त किया है। वीडियो में अभिनेत्री ने कहा, "मुझे नहीं पता है कि मेरा इतना कहना काफी होगा, लेकिन अगर तुम नहीं होते तो मुझे नहीं पता कि मैं कहां होती। धन्यवाद।"

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

कंगना रनौत ने योग दिवस पर किया पोस्ट

नई-नई सांसद बनीं कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर योग आसन की तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को इसकी शुभकामनाएं दी हैं। गार्डन में एक्ट्रेस मैट बिछाकर योग कर रही हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कहा, "इंटरनेशनल योग डे की सबको शुभकामनाएं।"

Kangana Ranaut

बी-टाउन के कई सेलिब्रिटीज योग के जरिए फिट होना लाजमी समझते हैं, जिनमें आलिया भट्ट, शहनाज गिल और शिल्पा शेट्टी भी शुमार हैं।

यह भी पढ़ें- Sonam Kapoor के जन्मदिन पर करीना कपूर और मलाइका ने यूं लुटाया प्यार, शेयर की फैशन क्वीन कीं खास तस्वीरें


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.