Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2022 Final: अक्षय कुमार को स्‍टेडियम में देख झूम उठे फैन्‍स, एक्‍टर ने भी हाथ हिला किया अभिवादन

IPL 2022 Final नरेन्‍द्र मोदी क्रिकेट स्‍टेडियम में खेले गए गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans)और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच फाइनल मैच के दौरान सुपरस्टार अक्षय कुमार ने फैन्‍स की तरफ हाथ हिलाते नजर आये। इस मौके पर कई बड़ी हस्तियां यहां मौजूद थी।

By Babita KashyapEdited By: Updated: Mon, 30 May 2022 09:42 AM (IST)
Hero Image
IPL 2022 Final: इस शानदार मैच में सुपरस्टार अक्षय कुमार भी स्टेडियम में मौजूद थे

नई दिल्‍ली, जेएनएन। रविवार को अहमदाबाद के नरेन्‍द्र मोदी क्रिकेट स्‍टेडियम में खेले गए गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच फाइनल मैच के दौरान बॉलीवुड के कई स्‍टार नजर आए। इस शानदार मैच में सुपरस्टार अक्षय कुमार भी स्टेडियम में मौजूद थे और आईपीएल फाइनल 2022 के मैच के दौरान वो फैन्स की तरफ हाथ हिलाते हुए दिखे। उनके अलावा, रणवीर सिंह और प्रसिद्ध भारतीय फिल्म संगीतकार एआर रहमान भी स्टेडियम में देखे गए। इसके साथ ही बिजनेसमैन गौतम अडानी, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, बीसीसीआई सचिव जय शाह, आईपीएल अध्यक्ष बृजेश पटेल के अलावा कई अन्य हस्तियां भी इस दौरान मौजूद रहीं।

लोगों का अभिवादन करते दिखे अक्षय कुमार

आईपीएल 2022 के फाइनल मैच से पहले एक शानदार समापन समारोह आयोजित किया गया था। जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह, गायक एआर रहमान सहित कई अन्य सितारों ने भी मंच पर अपना जलवा बिखेरा। समारोह की शुरुआत रणवीर सिंह की शानदार परफॉर्मेंस से हुई। रणवीर ने अपनी फिल्म '83' के गाने पर बेहतरीन परफॉर्म किया। फैंस भी उनकी परफॉर्मेंस का जमकर लुत्फ उठाते नजर आए। वहीं, दिग्गज सिंगर और कम्पोजर एआर रहमान ने भी अपने गाए और कंपोज किए गए कई गानों पर परफॉर्म किया। इस दौरान उनके साथ मोहित चौहान और नीति मोहन के अलावा कई सिंगर मौजूद थे।

राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर हार्दिक पांड्या के खिलाफ बल्लेबाजी करने का फैसला किया, जो गुजरात टाइटंस की अगुवाई कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि ये केवल गुजरात टाइटंस के फेवर में ही काम कर सकता था, जिसका पीछा करते हुए उनके इस 2022 के IPL में बेहतरीन रिकॉर्ड्स है। आईपीएल 2022 के इस सीजन में गुजरात टाइटंस ने आठ में से सात मैच जीते हैं।

गुजरात टाइटंस ने हासिल किया IPL 2022 का खिताब

गुजरात टाइटंस ने ये सातों जीत मैच के आखिरी ओवर में हासिल की हैं। इसका मतलब है कि सामने वाली टीम के लिए उनके हाथ में इस मैच का रोमांच भी था। इस मैच में भी गुजरात टाइटंस ने जीत हासिल की है। गुजरात टाइटंस ने इस मैच को 3 विकेट से जीत लिया है और इस जीत के साथ ही उन्होंने आईपीएल 2022 का खिताब भी अपने नाम कर लिया है।