Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Virat Kohli की बेटी वामिका को प्रपोज करने पर फूटा कंगना रनोट का गुस्सा, बच्चे के माता-पिता को लगाई फटकार

IPL 2023 विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी को डेट पर ले जाने के लिए परमिशन मांगते हुए एक बच्चे की तस्वीर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। लोगों के बाद अब बॉलीवुड क्वीन कंगना रनोट ने बच्चे के माता-पिता को खरी-खोटी सुनाई है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 20 Apr 2023 03:13 PM (IST)
Hero Image
Ipl 2023 Kangana Ranaut Get Furious on Parents of Child Who Propose Virat Kohli Daughter Vamika/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2023: बीते दिनों विराट कोहली चर्चा में आए थे। चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर मैच के दौरान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिसमें एक छोटा सा बच्चा अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका को डेट पर ले जाने की परमिशन मांगता हुआ नजर आया।

इस वायरल तस्वीर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर नेटिजन्स ने छोटे लड़के के माता-पिता को खूब खरी खोटी सुनाई थी।

अब बॉलीवुड की धाकड़ अभिनेत्री कंगना रनोट ने भी विराट-अनुष्का की बेटी को प्रपोज करने वाले बच्चे की इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया जाहिर की है और इसी के साथ बच्चे के माता-पिता को खूब फटकार लगाई है।

विराट कोहली की बेटी को प्रपोज करने पर भड़कीं कंगना रनोट

कंगना रनोट ने हाल ही में इस मामले पर अपनी प्रतिकिया जाहिर करते हुए एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, 'मासूम बच्चों को ये बेहूदा बातें न सिखाएं। इससे आप मॉर्डन या कूल नहीं, बल्कि अश्लील और फूल लगते हो'।

कंगना के इस ट्वीट के बाद कुछ लोग तो उनकी बातों को सही बता रहे हैं, लेकिन कुछ यूजर्स ऐसे हैं, जो अश्लीलता फैलाने का ठीकरा बॉलीवुड पर फोड़ते हुए नजर आ रहा हैं। एक यूजर ने लिखा, 'बॉलीवुड में लोग कब से अश्लीलता पर ज्ञान देने लग गए हैं। दूसरे यूजर ने लिखा, 'आप बॉलीवुड वालों का ही इन्फ्लुएंस है ये'। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'काश आपकी फिल्में भी ये नहीं दर्शाती'।

बेटी को लाइमलाइट से दूर रखते हैं विराट-अनुष्का

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भले ही खुद पब्लिक फिगर हैं, लेकिन वह अपनी दो साल की बेटी वामिका को मीडिया और पैपराजी की नजरों से दूर रखते हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपनी बेटी की तस्वीरें अक्सर शेयर करते हैं, लेकिन फोटोज में वामिका का चेहरा नहीं दिखाते।

हाल ही में विराट कोहली ने बेटी वामिका संग स्विमिंग पूल के किनारे पर बैठी हुई एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी। आपको बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में इटली में शादी की थी और शादी के तीन साल बाद 11 जनवरी 2021 को इस कपल ने अपनी बेटी का स्वागत किया था।