Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

स्ट्रीट क्रिकेट खेलने 'छोटे मियां' को लेकर IPL जाएंगे अक्षय कुमार, जानिए क्या है ट्विस्ट

IPL 2024 को लेकर समय तैयारियां जोरो-शोरों से चल रही हैं। नए सीजन का पहला मुकाबला गत चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच खेला जाएगा। ऐसे में आईपीएल 17 में अब बॉलीवुड का तड़का लगने वाला है। बड़े मियां छोटे मियां कलाकार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्ट्रीट क्रिकेट लीग के बाद इस टूर्नामेंट में धमाल मचाते नजर आएंगे।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Thu, 14 Mar 2024 06:44 PM (IST)
Hero Image
आईपीएल में रंग जमाएंगे टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। क्रिकेट के महाकुंभ आईपीएल 2024 (IPL 2024) की शुरुआत बहुत ही जल्द होने वाली है। हर बार की तरह इस बार भी इंडियन प्रीमियर लीग में बॉलीवुड सेलेब्स का तड़का लगने वाला है। जिसकी शुरुआत अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ करने वाले हैं।

चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (CSK vs RCB) के बीच आईपीएल सीजन 17 के ओपनिंग मैच के दौरान ये दोनों सुपरस्टार अपनी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां(Bade Miyan Chote Miyan) को प्रमोट करने पहुंचेंगे। सोशल मीडिया पर इसको लेकर अब एक लेटेस्ट वीडियो भी सामने आ गया है। 

आईपीएल में रंग जमाएंगे बड़े मियां छोटे मियां

बीते समय से अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का नाम फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। एक्शन थ्रिलर के तौर पर हर कोई इस मूवी के लिए बेताब है। ऐसे में सिनेमाघरों से दस्तक देने से पहले बड़े मियां छोटे मियां आईपीएल 17 के मैदान पर रंग जामती हुई नजर आएगी। 

'

— Akshay Kumar (@akshaykumar) March 14, 2024

दरअसल गुरुवार को अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जो आईपीएल 2024 के ओपनिंग मैच का प्रोमो है। इस वीडियो में अक्षय और टाइगर भी नजर आ रहे हैं, जो ये बता रहे हैं कि इंडियन प्रीमियर लीग के उद्घाटन मैच से पहले वह अपनी फिल्म को प्रमोट करते हुए दिखेंगे। 

22 मार्च को सीएसके और आरसीबी के बीच आईपीएल 17 का पहला मुकाबला खेला जाना है। उससे पहले आपको बड़े मियां छोटे मियां की जोड़ी माहौल बनाती हुई दिखेगी। 

ईद पर होगा बड़े मियां छोटे मियां का धमाका

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त हाइप बना हुआ है। हर कोई एक्शन से भरपूर इस मूवी के लिए बेताब है। आने वाली ईद के अवसर पर अक्षय और टाइगर की ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने इसका निर्देशन किया है।

ये भी पढ़ें- Virat Kohli की आईपीएल टीम के सपोर्ट में उतरा ये साउथ एक्टर, क्या बदल जाएगा RCB का नाम?