Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2024: जयपुर में शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के लगे नारे, राजस्थान रॉयल्स ने फैंस को दे डाली कड़ी नसीहत

Shubman Gill और सारा तेंदुलकर का नाम आए दिन सोशल मीडिया पर जोड़ा जाता है लेकिन हाल ही में जयपुर में हुए गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद खुद RR ने एक्स अकाउंट पर फैंस को कड़ी नसीहत दे डाली। इतना ही नहीं क्रिकेट ग्राउंड पर सारा-शुभमन के नारे से क्रिकेट फैंस भी काफी खफा हो गए।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 11 Apr 2024 05:01 PM (IST)
Hero Image
शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के नारे के बाद राजस्थान रॉयल्स ने फैंस को दे डाली कड़ी नसीहत/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शुभमन गिल अपनी क्रिकेट लीग के साथ-साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहते हैं। सचिन तेंदुलकर की लाडली सारा के साथ आए दिन उनका नाम सोशल मीडिया पर जोड़ा जाता है। क्रिकेट के मैदान में भी फैंस शुभमन गिल को सारा तेंदुलकर के नाम से छेड़ने से बाज नहीं आते हैं।

एक बार फिर से कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जहां शुभमन गिल जैसे ही बैटिंग करने मैदान में आए, लोगों ने 'हमारी भाभी कैसी हो, सारा भाभी जैसी हो' के नारे लगाने शुरू कर दिए।

हालांकि, फैंस का ये रवैया सोशल मीडिया यूजर्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। यूजर्स ने तो इस पर अपना गुस्सा व्यक्त किया ही, लेकिन इसके राजस्थान रॉयल्स के एक्स अकाउंट से भी ट्वीट किया गया।

यूजर्स को पसंद नहीं आए सारा-शुभमन के नारे

आईपीएल 2024 में बीते दिन गुजरात टाइटन्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच खेला गया, जिसमें शुभमन गिल की टीम के सामने संजू सैमसन की टीम ने 196 रन का टारगेट रखा। शुभमन गिल की टीम की शुरुआत अच्छी हुई और गुजरात टाइटंस ने मैच जीत लिया।

यह भी पढ़ें: Shubman Gill की लेटेस्ट फोटोज ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, यूजर्स बोले- सारा तो पिघल जाएगी

एक तरफ जहां यूजर्स शुभमन गिल की टीम की जीत से खुश हैं, तो वहीं कई क्रिकेट फैंस का मानना है कि इस तरह के नारे गेम का मूड खराब करते हैं।

rajasthan royals

राजस्थान रॉयल्स के भी एक्स अकाउंट से ट्वीट इन चैंट्स को लेकर ट्वीट किया गया। ट्वीट में लिखा, "इस तरह के चैंट्स बंद करो"। राजस्थान रॉयल्स के ट्विटर अकाउंट पर फैंस ट्वीट कर जवाब दे रहे हैं।

rajasthan vs gt

क्रिकेट फैंस का फूटा गुस्सा

शुभमन और सारा का नाम जोड़ने पर एक यूजर्स ने लिखा, "इंडियन फैंस कभी-कभी बहुत क्रिंज चीजें करते हैं। क्रिकेट पर फोकस करो, ना कि इस तरह के नारों पर"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "बिल्कुल छपरी क्राउड आता है कभी-कभी कसम से, यहां संजू-पराग इतना अच्छा खेल रहे हैं और इन्हें हमारी भाभी ऐसी हो करके कॉमेडी करनी है"।

अन्य यूजर ने लिखा, "ये सारा भाभी का चैंट बंद करो यार। किसी की जिंदगी को पूरी दुनिया के सामने लाना आपके लिए एक एंटरटेनमेंट है बस, ये नॉर्मल नहीं है। हमारे प्लेयर्स इंसान हैं, उनकी इज्जत करना सीखों"।

आपको बता दें कि बीते दिन एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हुआ था, जिसमें जयपुर में मैच देखने के दौरान कुछ फैंस इस तरह की हरकत करते नजर आए थे।

यह भी पढ़ें: Sara Tendulkar: संगीत पार्टी के लिए सज-धज के निकलीं सारा तेंदुलकर, सचिन की लाड़ली का ये लुक है टना-टन