Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

किंग खान से गले लगकर अपने गम भूले ऋषभ पंत, कुलदीप यादव का दिखा मस्तीभरा अंदाज, SRK के चार्म से महका वाइजैग

IPL 2024 बीते दिन शाह रुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स को करारी मात दी। KKR को 74 रनों से जीत मिली। केकेआर की बैक टू बैक जीत के बाद किंग खान खुद को झूमने से नहीं रोक सकें। हालांकि इस दौरान शाह रुख खान ने दिल्ली की टीम के लिए कुछ ऐसा किया जिसे देख फैंस के चेहरे खिलखिला उठे।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 04 Apr 2024 01:13 PM (IST)
Hero Image
SRK के चार्म से महका वाइजैग/ फोटो- Twitter

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शाह रुख खान जहां भी जाते हैं, खुद ब खुद रौनक आ जाती हैं। बीते दिन विशाखापत्तनम में शाह रुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स(KKR) और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच खेला गया। जहां शाह रुख खान की केकेआर ने जहां 20 ओवर में 272 रनों की शानदार पारी खेली, तो वहीं दिल्ली कैपिटल्स के 166 पर सारे विकेट चटक गए।

अब तक केकेआर ने IPL 2024 में तीन मैच खेले हैं और तीनों में ही अपोजिट टीम को शिकस्त दी है। हाल ही में दिल्ली कैपिटल्स से मिली जीत के बाद कोलकाता टीम के ओनर शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) ने खुद सामने आकर दिल्ली कैपिटल्स (DC) के कैप्टन ऋषभ पंत और कुलदीप यादव के साथ कुछ ऐसा किया, जिसे देखने के बाद लोग किंग खान पर प्यार बरसाने से पीछे नहीं हट रहे हैं और उनकी सराहना कर रहे हैं।

शाह रुख खान ने कुलदीप यादव संग की मस्ती

केकेआर की जीत के बाद शाह रुख खान ने खुद स्टेडियम में आकर दिल्ली कैपिटल्स को उनकी शानदार कोशिश के लिए बधाई दी। इतना ही नहीं, एक फैन क्लब ने मैच के बाद किंग खान का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शाह रुख खान दिल्ली के प्लेयर कुलदीप यादव ( Kuldeep Yadav) के साथ मस्ती कर रहे हैं और फिर उन्हें प्यार से गले लगा लेते हैं, जिसके बाद उनकी टीम के चेहरे पर एक बड़ी खुशी सी आ गयी।

यह भी पढ़ें: IPL में KKR की हार की भड़ास जूही चावला पर निकालते हैं शाह रुख खान, एक्ट्रेस बोलीं- 'उनके साथ मैच देखना...'

इसके अलावा शाह रुख खान ने दिल्ली कैपिटल्स के कैप्टन ऋषभ पंत से भी बातचीत की और उन्हें गले से लगा लिया। शाह रुख खान के प्यार भरे इस जेस्चर से ऋषभ पंत हार के गम को भुलाकर मुस्कुरा दिए।

pic.twitter.com/rBqI7ICOsB— Satan (@Scentofawoman10) April 3, 2024

शाह रुख खान ने दिल्ली कैपिटल्स की जर्सी पर दिया ऑटोग्राफ

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के दौरान शाह रुख अपनी टीम केकेआर पर भी प्यार लुटाते हुए नजर आए। उन्होंने श्रेयस अय्यर और इशांत शर्मा को भी जादू की झप्पी दी। किंग खान ने प्यार भरा जेस्चर दिखाते हुए अपोजिट टीम दिल्ली कैपिटल्स की जर्सी पर ऑटोग्राफ भी दिया।

शाह रुख खान ने मैच में मिली हार के बाद उदास हुए दिल्ली कैपिटल्स के प्लेयर्स का जिस तरह से उनका हौसला बढ़ाया वह यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है। 

यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले Shah Rukh Khan की फिल्मों से निकला Bade Miyan Chote Miyan का कनेक्शन, बॉक्स ऑफिस पर गदर की गारंटी?