Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ira Khan Wedding: महाराष्ट्रीयन स्टाइल से नहीं होगी आयरा और नूपुर की शादी, बुआ ने दिया वेडिंग अपडेट

Ira Khan And Nupur Shikhare Wedding आयरा खान (Ira Khan) आज यानी 3 जनवरी को मंगेतर नूपुर शिखरे से शादी करने जा रही हैं। 2 जनवरी को इस कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन की एक झलक सामने आई थी। आयरा की शादी को इससे पहले आमिर खान के भाई फैसल खान ने पैपराजी संग अपडेट शेयर किया था। वहीं अब बुआ निखत ने भी शादी की जानकारी साझा की है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 03 Jan 2024 08:14 AM (IST)
Hero Image
आयरा खान की शादी आज Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ira Khan And Nupur Shikhare Wedding: आमिर खान की बेटी आयरा खान (Ira Khan) आज यानी 3 जनवरी को मंगेतर  नूपुर शिखरे से शादी करने जा रही हैं। ये कपल आज कोर्ट मैरिज करने वाला है।

2 जनवरी को इस कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन की एक झलक सामने आई थी। आयरा की शादी को इससे पहले आमिर खान के भाई फैसल खान ने पैपराजी संग अपडेट शेयर किया था। वहीं अब आमिर खान की बहन यानी आयरा खान की बुआ ने अब भतीजी की शादी को लेकर नए-नए अपडेट शेयर किए हैं।

यह भी पढ़ें- Ira Khan Wedding: भतीजी आयरा खान के वेडिंग प्लान पर बोले फैसल खान, मुंबई और उदयपुर में होगी ग्रैंड वेडिंग

महाराष्ट्रीयन स्टाइल में नहीं होगी शादी

ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में आमिर खान की बहन निखत ने बताया है कि ये कपल  महाराष्ट्रीयन स्टाइल में शादी नहीं करने वाला। आयरा और नूपुर की शादी एक रजिस्टर्ड वेडिंग होगी। इस दौरान दोनों के परिवार वाले शामिल होंगे।

कल हुई थी मेहंदी सेरेमनी

इसके अलावा निखत ने इस इंटरव्यू में बताया था कि हम सब नूपुर के घर मेहंदी लेकर गए थे। हमने मेहंदी सेरेमनी की थी और इस मौके पर हमने महाराष्ट्रीयन स्टाइल को फॉलो किया था। सभी महिलाओं ने मेंहदी सेरेमनी में नौवारी साड़ी पहनी थी।  

संगीत सेरेमनी होगी बेहद खास

इसके अलावा निखत ने संगीत सेरेमनी को लेकर भी  खुलासा किया और बताया कि कैसे वे और उनकी फैमिली इसके तैयारियों में लगी हुई है। निखत ने बताया कि,  'हम सभी घर वाले संगीत के लिए ढोल पर गाने की प्रैक्टिस कर रहे हैं। यह एक कैजुअल संगीत होगा, हम ढोल बजाएंगे और सभी शादी के गाने गाएंगे। इसके लिए आमिर खान की बेहद मेहनत कर रहे हैं। बनारस, लखनऊ और दिल्ली से हमारी फैमिली आई है। 

यह भी पढ़ें- Ira Khan Wedding: बेटी की शादी के लिए दुल्हन की तरह सजा Aamir Khan और Reena Dutt का घर, कल से शुरू होंगे फंक्शन