Move to Jagran APP

विवादों के बाद OTT पर आई Maharaj, जुनैद खान की डेब्यू फिल्म पर बहन Ira Khan और जीजू ने दिया रिएक्शन

Junaid Khan की डेब्यू फिल्म महाराज (Maharaj On OTT) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। विवादों के बादल छटने के बाद मूवी को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जा रहा है। मूवी की रिलीज के बाद उनकी बहन आइरा खान और जीजू नुपुर शिखरे ने जुनैद का मनोबल बढ़ाया है। दोनों ने महाराज को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sat, 22 Jun 2024 05:06 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jun 2024 05:06 PM (IST)
महाराज पर आया आइरा और नुपुर का रिएक्शन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जुनैद खान (Junaid Khan) ने अपने पिता आमिर खान (Aamir Khan) के नक्शेकदम पर चलते हुए आखिरकार बॉलीवुड में कदम रख लिया है। यश राज बैनर तले बनी फिल्म महाराज (Maharaj) से जुनैद ने अपना एक्टिंग करियर शुरू किया है। फिल्म की रिलीज से पहले काफी बवाल हुआ, मगर आखिरकार अब यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ गई है।

निथिलन स्वामीनाथन के निर्देशन में बनी फिल्म महारा 14 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन बैन की मांग के बाद इसकी रिलीज पर रोक लगा दी गई थी। 21 जून को जैसे ही कोर्ट ने रिलीज के आदेश दिये, मेकर्स ने बिना देर किये इसे नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर दिया। फिल्म को मिले-जुले रिस्पॉन्स के बाद आइरा खान (Ira Khan) ने भाई जुनैद को चीयर किया है।

बहन ने किया जुनैद को चीयर 

आइरा खान ने अपने भाई जुनैद खान को चीयर करने के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर महाराज का पोस्टर शेयर किया है। साथ ही फैंस से गुजारिश की है कि वह यह फिल्म देखें। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "अभी देखिये।"

Ira Khan

महाराज के लिए एक्साइटेड जीजू

आइरा खान के पति और आमिर खान के दामाद नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) ने भी अपने साले साहब का मनोबल बढ़ाते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "ठीक है। जल्दी देखो।" उन्होंने सेलिब्रेशन वाली इमोजी भी बनाई है।

यह भी पढ़ें- Maharaj Review: 'ऊंची दुकान फीके पकवान', आमिर खान के बेटे जुनैद की डेब्यू फिल्म 'महाराज' में नहीं दिखा दम

Nupur Shikhare

क्यों विवादों में फंसी थी महाराज?

कुछ समय पहले गुजरात हाई कोर्ट ने महाराज पर अस्थाई रोक लगा दी थी, जिसके चलते फिल्म नेटफ्लिक्स पर 14 जून को रिलीज नहीं हो पाई थी। धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा और इसे एंटी हिंदू बताया। कोर्ट ने मूवी देखने के बाद इस रोक को हटा दिया। फिल्म की कहानी 1862 के महाराज मानहानि मामले से जुड़ी घटनाओं पर आधारित है। फिल्म में जुनैद खान के अलावा लीड रोल में जयदीप अहलावत हैं। उन्होंने विलेन की भूमिका निभाई है। 

यह भी पढ़ें- मुश्किल में आमिर खान के बेटे जुनैद का बॉलीवुड डेब्यू, 'महाराज' की रिलीज पर बढ़ा रोक का समय, जानें क्या है विवाद


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.