Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शादी के बीच में ही Ira Khan ने पति Nupur Shikhare को दी ये सलाह, सुनकर Aamir Khan को भी लगा झटका

Ira Khan And Nupur Shikhare Wedding Video आमिर खान (Aamir Khan) के दामाद यानी नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) बेहद अनोखे अंदाज में वेडिंग वेन्यू पर पहुंचे थे जिसे देख लोग भी हैरान हुए या फिर यूं कहे की नूपुर की दुल्हन आइया भी उन्हें देखकर काफी शॉक रही। नूपुर शिखरे अपनी ही शादी में बिना बैंड और बाजे के साथ पहुंचे थे।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 04 Jan 2024 12:48 PM (IST)
Hero Image
आइरा खान और नूपुर शिखरे की शादी (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Ira Khan And Nupur Shikhare Wedding Video: आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी आइरा खान ने बुधवार यानी 3 जनवरी को लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे  (Nupur Shikhare) से रजिस्टर्ड मैरिज रचाई।

इस दौरान आमिर खान के दामाद यानी नूपुर शिखरे बेहद अनोखे अंदाज में वेडिंग वेन्यू पर पहुंचे थे, जिसे देख लोग भी हैरान हुए या फिर यूं कहे की नूपुर की दुल्हन आइया भी उन्हें देखकर काफी शॉक रही।

यह भी पढ़ें- बेटी Ira Khan की शादी में पापा Aamir ने किया जमकर डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

शॉर्ट्स और सैंडो में की शादी

नूपुर शिखरे अपनी ही शादी में बिना बैंड और बाजे के साथ पहुंचे थे। नूपुर अपने चार दोस्तों के साथ शॉर्ट्स और सैंडो में भागते हुए मुंबई के ताज लैंड्स एंड में पहुंचे थे। जहां उन्होंने अपने दोस्तों के साथ ढोल पर जमकर डांस भी किया था, जिसका होटल में एंट्री की थी। इतना ही नहीं उन्होंने बिना कपड़े बदले गर्लफ्रेंड आइरा के साथ मैरिज रजिस्टर्ड की।

जब आइरा ने पति नूपुर को कहा 'नहाने जाओ'

अब इन सबके बीच इस कपल का एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आइरा पति नूपुर को 'नहाने' के लिए बोल रही है। वीडियो में देख सकते हैं कि आइरा हाथ में माइक लिए वेडिंग स्टेज पर नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

इसके अलावा उनके पति नूपुर, मां रीना दत्ता, पापा आमिर खान और सास भी दिखाई दे रही है और अचानक आइरा कहती है नूपुर 'नहाने जाओ', क्योंकि तुम वेडिंग वेन्यू पर जॉगिंग करके आए हो। पत्नी की बात सुन नूपुर ने इशारा किया कि क्या उसे चले जाना चाहिए, तो इरा ने मजाक में कहा, "अलविदा"।

आइरा खान का वेडिंग लुक

अपनी शादी में दुल्हन बनी आइरा ने ब्लू एंड बेबी पिंक कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट पहना था। आइरा को ब्लैक कलर की कढ़ाई वाले ब्लाउज और कंट्रास्टिंग दुपट्टे के साथ गोल्डन कलर की धोती पहनी थी। इसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा। इस पर मांग टीका, हैवी नेकलेस और मैचिंग इयररिंग्स भी कैरी किए थे। 

यह भी पढ़ें- Aamir Khan Kiran Rao Video: बेटी की शादी में आमिर खान ने एक्स वाइफ किरण को किया Kiss, देखते रह गए समधन और बेटे