Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ira Khan Wedding Pics: दुल्हन के लिबास में जचीं आइरा, Aamir Khan के दमाद का लुक भी कमाल, देखें वेडिंग एल्बम

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding Pics आमिर खान की बेटी आइरा खान ने अपने मंगेतर नूपुर शिखरे के साथ आज शादी कर ली है। शादी को लेकर आइरा और नूपुर का नाम चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बीच सोशल मीडिया पर इन दोनों की शादी की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आ गई हैं। जिनमें आइरा और नूपुर के साथ दौनों फैमिली एक साथ नजर आ रही हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 03 Jan 2024 10:32 PM (IST)
Hero Image
आइरा खान की शादी की फोटो आईं सामने (Photo Credit-Pallaw paliwal)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ira Khan Marriage Latest Pics: लंबे समय में आमिर खान की बेटी आइरा खान की शादी को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही थीं। ऐसे में आज 3 जनवरी को आइरा ने अपने मंगेतर नूपुर शिखरे के साथ शादी रचा ली है।

मुंबई में नूपुर शिखरे और आइरा खान ने मैरिज रजिस्ट्री कर अपने रिश्ते को नया नाम दे दिया है। इस बीच सोशल मीडिया पर इस कपल की शादी की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें ये दोनों पैपराजी के सामने पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

सामने आईं नूपुर शिखरे और आइरा की शादी की ये फोटो

आइरा खान की शादी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड थे। बीते साल आमिर खान ने खुद अपनी बेटी शादी की डेट को लेकर बड़ा एलान किया है। आमिर के तय समयानुसार अब आइरा और नूपुर शिखरे की शादी हो गई है। मैरिज रजिस्ट्री के तुरंत बाद नूपुर शिखरे और आइरा खान पैपराजी के सामने स्पॉट हुए।

View this post on Instagram

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

इस मौके की लेटेस्ट तस्वीरों को मशहूर सेलेब्स फोटो पल्लव पालीवाल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इन फोटो में आप देख सकते हैं कि मराठी ट्रेडिशनल दुल्हन के लिबास में आमिर खान की बेटी बेहद खूबसूरत लग रही हैं,

जबकि ब्लू कलर की शेरवानी में नूपुर शिखरे का लुक भी काफी शानदार लग रहा है। आलम ये है कि आइरा और नूपुर की वेडिंग की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। साथ ही फैंस इस न्यूली वेड कपल को शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

फैमिली संग नजर आया न्यूली वेड कपल

सोलो तस्वीरों के बाद आइरा खान और नूपुर शिखरे ने अपनी फैमिली के साथ तस्वीरों को क्लिक कराया है। इन फोटो में आप देख सकते हैं कि इस न्यूली वेड कपल के साथ आमिर खान का पूरा परिवार नजर आ रहा है,

जिसमें एक्टर की दोनों एक्स वाइफ रीना दत्ता, किरण राव,बड़ा बेटा जुनेद खान और छोटा बेटा आजाद एक साथ दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं एक अन्य फोटो में आमिर अपनी बेटी आइरा और दामाद नूपुर संग पोज देते हुए नजर आए हैं।

ये भी पढ़ें- शादी के बंधन में बंधे Ira Khan और Nupur Shikhare, पहले वेडिंग वीडियो में इस अंदाज में दिखे Aamir Khan