Move to Jagran APP

Ira Khan ने पापा Aamir Khan के साथ Cute फोटोज कीं शेयर, बेटी को कॉपी करते दिखे 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट'

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) ने अपने पिता के साथ सोशल मीडिया पर कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आमिर और उनकी बेटी के बीच का प्यारा बॉन्ड दिखाई दे रहा है। आइरा ने मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें अभिनेता अपनी लाडली को कॉपी करते हुए नजर आ रहे हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 30 Jan 2024 06:30 PM (IST)
Hero Image
आइरा ने पिता के साथ शेयर कीं क्यूट फोटोज। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ-साथ एक लविंग पिता भी हैं। वह अपने बच्चों के बहुत करीब हैं और उनके लिए समय निकालने में जरा भी कंजूसी नहीं करते हैं।

आमिर खान का अपनी बेटी आइरा खान (Ira Khan) के साथ बहुत खास बॉन्ड है, जो अक्सर पिता-बेटी की तस्वीरों में दिखाई दे जाता है। हाल ही में, आइरा ने सोशल मीडिया पर पिता के साथ कुछ प्यारी फोटोज शेयर की हैं, जिसमें अभिनेता अपनी लाडली के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

आइरा खान और आमिर खान की क्यूट पिक्चर्स

30 जनवरी को आइरा खान ने इंस्टाग्राम हैंडल पर पिता आमिर के साथ अनदेखी फोटोज शेयर की हैं। ये तस्वीरें आइरा के मेहंदी सेरेमनी की हैं। मेहंदी फंक्शन में आमिर ने अपनी बेटी के टैटू का सेम डिजाइन अपने हाथ में मेहंदी के रूप में कॉपी की थी। दोनों के हाथ में दो स्टार्स और चांद बना हुआ है।

Aamir Khan Ira Khan

यह भी पढ़ें- शादी के बाद Ira Khan और Nupur Shikhare ने बॉडी पर बनवाया यूनिक टैटू, हनीमून से फोटोज आईं सामने

बेटी आइरा संग मस्ती करते दिखे आमिर

पहली फोटो में आमिर और आइरा को अपनी मेहंदी और टैटू को फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक तस्वीर में पिता-बेटी टैटू-मेहंदी को फ्लॉन्ट करते हुए मुस्कुरा रहे हैं। वहीं, आखिरी फोटो में आमिर ने अपनी लाडली के गाल पर किस किया। बेज कलर की ड्रेस में आइरा बहुत प्यारी लग रही थीं। दूसरी ओर 58 साल के आमिर स्काई ब्लू आउटफिट में जच रहे थे।

View this post on Instagram

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आइरा ने कहा कि अच्छा हुआ उन्होंने उस वक्त कछुए नहीं बनवाया था, वरना वो भी आमिर खान कॉपी कर लेते। कैप्शन में आइरा ने लिखा, "भगवान का शुक्र है कि उस वक्त मैंने कछुए नहीं बनवाए थे। हम बहुत क्यूट हैं।" पिता-बेटी के इस प्यारे बॉन्ड पर फैंस भी अपना दिल हार गए हैं।

यह भी पढ़ें- Ira Khan ने हनीमून से पति Nupur Shikhare संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर, रेड बिकिनी में लगीं बला की खूबसूरत