Move to Jagran APP

Aamir Khan बेटी की शादी में गाना गाते-गाते हो गए थे इमोशनल, फादर्स डे पर आइरा ने शेयर किया अनसीन वेडिंग वीडियो

फादर्स डे के मौके पर आमिर खान की बेटी आइरा खान ( Ira Khan ) ने शादी का एक वीडियो शेयर किया है । जो बेहद खास है । लगभग 4 मिनट के इस वीडियो की शुरुआत में आमिर काफी इमोशनल होते नजर आ रहे हैं । पापा को इमोशनल होता देख आइरा की भी आंखे भर आई थी ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Sun, 16 Jun 2024 08:31 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jun 2024 08:31 PM (IST)
Ira Khan and aamir khan Video (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  आज 16 जून रविवार को हर कोई फादर्स डे सेलिब्रेट करता नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर आमजन से  लेकर सेलेब्स समेत सभी ने अपने पिताओं के साथ फोटोज और वीडियो शेयर किए हुए हैं।

ऐसे में आमिर खान की बेटी आइरा खान कैसे पीछे रह सकती हैं। इस खास मौके पर आइरा ने खास वीडियो शेयर किया है, जिसमें पापा आमिर खान संग स्पेशल बॉन्ड नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें- Ira Khan Birthday: नूपुर शिखरे ने वाइफ आइरा खान को विश किया बर्थडे, Aamir Khan की लाडली के लिए लिखा ये नोट

आइरा ने आमिर खान को फादर्स डे विश

आइरा खान ने इस साल के शुरुआत में यानी जनवरी में ब्वॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे संग दो बार शादी रचाई थी। ये शादी मुंबई और राजस्थान में बेहद ग्रैंड अंदाज में हुई थी। वहीं अब इस खास पल का एक अनदेखा वीडियो आइरा ने फादर्स डे के मौके पर फैंस के साथ साझा किया है। इस वीडियो में आमिर खान का एक खास संदेश और उनकी एक्स वाइफ किरण राव के साथ परफॉर्मेंस करते नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ethereal Studio (@etherealstudio.in)

आइरा ने पोस्ट किया शादी का वीडियो

4 मिनट के इस वीडियो की शुरुआत सितारे जमीन पर के अभिनेता अपनी बेटी की संगीत शाम से होती है। वीडियो में आमिर ने अपनी बेटी के लिए एक खास मैसेज भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे उनकी बेटी 'काफी तेजी से बढ़ी है, उनसे कहीं ज्यादा तेजी से!' इसके अलावा, हम आमिर, किरण और आजाद को 'फूलों का तारों का', 'बाबुल की दुआएं लेती जा' जैसे गाने गाते हुए देखते हैं, जिससे आइरा इमोशनल होती नजर आई। इस वीडियो के कैप्शन में आइरा ने लिखा- हैप्पी फादर्स डे। 

जब आमिर ने खोले थे बच्चों के राज

हाल ही में आमिर खान कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' (The Great Indian Kapil Show) में नजर आए थे। जहां उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ को लोगों के साथ साझा किया। इस दौरान उन्हेंने अपने बच्चों को लेकर भी शिकायत की थी और कहा था कि बच्चें उनकी बात नहीं सुनते। कभी-कभी मुझे लगता है कि हमारी पीढ़ी बीच में फंस गई है। पहले हमारे माता-पिता ने हमें डांटा और अब हमारे बच्चे भी वही कर रहे हैं।’

यह भी पढे़ं- बच्चों की इन हरकतों से परेशान हैं मिस्टर परफेक्शनिस्ट Aamir Khan, कपिल शर्मा के शो में सुनाया अपना दुखड़ा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.