Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मेंटल हेल्थ का हवाला देते हुए Ira khan ने कुछ ही दिन में लिया पॉडकास्ट से ब्रेक, बोलीं- वापस जरूर आउंगी

आमिर खान की लाडली बेटी आयरा खान कई बार सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजें पोस्ट करती रहती हैं। अब हाल ही में आयरा ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि वो अपने पॉडकास्ट से कुछ समय के लिए ब्रेक ले रही हैं। उन्होंने ये ब्रेक अपनी मेंटल हेल्थ की वजह से लिया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 15 Aug 2024 05:40 PM (IST)
Hero Image
आमिर खान और आयरा खान की तस्वीर

 एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आयरा खान ने काफी समय पहले शेयर किया था कि वह मेंटल हेल्थ इशूज से गुजर रही हैं। हालांकि बाद में काफी कुछ ठीक हो गया और इससे बाहर आने में उनके ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे ने मदद की। आइरा ने बाद में उनसे शादी भी कर ली थी।

आमिर और रीना दत्ता की बेटी ने हाल ही में कॉल मी होपफुल (Call Me Hopeful) नाम से एक पॉडकास्ट शुरू किया हैं। इस पॉडकास्ट में वो मानसिक स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं पर बात करती हैं।

आयरा ने काम से लिया ब्रेक

हालांकि काफी समय से उनका कोई नया पॉडकास्ट चैनल पर रिलीज नहीं हुआ है। अब आयरा ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया कि वो कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं।  उन्होंने पोस्ट में लिखा, "हे! क्या आपने नोटिस किया कि पॉडकास्ट एपिसोड बंद हो गए हैं। एपिसोड 3 के बाद से मैंने कोई लर्निंग वीडियो नहीं बनाया है। ऐसा इसलिए है क्योंकि मैंने अपने मेंटल हेल्थ को ठीक करने के लिए कुछ समय तक ब्रेक लेने का डिसाइड किया है। हालांकि मैं वापस जरूर आउंगी, पक्का।"

यह भी पढ़ें: जुनैद खान और आयरा को लाइमलाइट से क्यों दूर रखना चाहती थीं मां रीना दत्ता? एक्टर ने बताई वजह

पहले भी की थी पोस्ट

बता दें कि इससे पहले भी आयरा ने पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपने अकेलेपन के डर को जाहिर किया था। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि आसपास के लोग उन्हें प्यार देते हैं, लेकिन फिर भी उन्हें अकेले रह जाने का डर हमेशा सताता रहता है।

आयरा ने लिखा कि मैं डरी हुई हूं। मैं अकेले रहने से डरती हूं, मुझे लाचार होने से डर लगता है। मैं दुनिया की हर बुरी चीज (हिंसा, बीमारी, बेरहमी) से डरती हूं। मैं खो जाने से डरती हूं। दर्द पाने से डरती हूं और चुप हो जाने से डरती हूं।

यह भी पढ़ें: Ira Khan ने शेयर की दादी के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर, 90 साल की हुईं आमिर खान की मां