Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पिता Irffan Khan से अक्सर झगड़ बैठते थे 'कला' एक्टर बाबिल खान, इनसिक्योरिटी की वजह से करते थे ऐसी हरकत

Irffan Khan को आज भी जब उनके फैंस स्क्रीन पर देखते हैं तो उनकी आंखें नम हो जाती हैं। दिग्गज अभिनेता इरफान खान की राह पर चलते हुए उनके बेटे Babil Khan इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं। बाबिल कई मौकों पर अपने पिता को याद कर चुके हैं। हाल ही में कला एक्टर ने बताया कि उनके और पिता के बीच झगड़ा क्यों होता था।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 11 Mar 2024 12:02 PM (IST)
Hero Image
बाबिल खान का पिता इरफान खान संग इस बात पर होता था झगड़ा / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान ( Irffan Khan) आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन जब भी फैंस उनके बेटे बाबिल को देखते हैं, तो उन्हें अपने पसंदीदा सितारे की याद सताने लगती है।

बाबिल खान को अपने अभिनय की वजह से अबतक भले ही इंडस्ट्री में वो जगह नहीं मिली जिसकी उन्हें चाह है, लेकिन अपने विनम्र स्वभाव की वजह से वह फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। बाबिल कई मौकों पर अपने पिता को याद करते हुए दिखाई देते हैं।

अब हाल ही में बाबिल ने बताया कि उनके और इरफान खान के बीच किस चीज पर सबसे ज्यादा झगड़ा होता था और कैसे फेम ने उनके और पिता के बीच एक दीवार बनाई हुई थी।

फेम की वजह से इरफान संग होता था बाबिल का झगड़ा

'कला' और 'द रेलवे मैन' जैसी फिल्मों में नजर आए बाबिल खान  (Babil Khan) ने हाल ही में MenXP को दिए इंटरव्यू में बताया कि कैसे फेम की वजह से उनके और पिता इरफान के रिश्ते में दूरियां आईं। बाबिल ने बताया कि बचपन में उन्हें ऐसा लगता था कि लोगों का अटेंशन उनके पिता को खींच रहा है, जिसकी वजह से उन्हें उनके साथ एक दूरी महसूस होती थी।

यह भी पढ़ें: Irrfan Khan Birthday Anniversary: पिता इरफान खान को याद कर भावुक हुए बाबिल, लिखा- भूल जाते थे अपना बर्थडे

बाबिल ने कहा कि उन्होंने इस बात को हमेशा नोटिस किया है कि बिजी शेड्यूल के कारण उनके पिता अक्सर फिजिकली तौर पर उनसे दूर रहते थे, लेकिन जब भी वह उनके साथ होते थे तो उनको खूब प्यार देते थे।

बाबिल ने इनसिक्योरिटी की वजह से किया ये काम

बाबिल खान ने अपने इंटरव्यू में ये भी बताया कि कैसे उनके अंदर पनपने वाली इन सब इन्सिक्योरिटी की वजह से वह सिर्फ लोगों को खुश रखने में ही लगे रहते थे। उन्होंने बताया कि कैसे उनके इस बर्ताव की वजह से उनके अंदर खुद को लेकर डाउट बढ़ गया था। बाबिल ने बताया कि अपनी जगह बनाने के लिए लोगों को खुश करना ही समाज में आगे बढ़ने का एक तरीका है।

बाबिल खान (Babil Khan) के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात की जाए तो वह जल्द ही शूजित सिरकार की फिल्म 'द उमेश क्रोनिकल्स' में दिखाई देंगे। इस फिल्म में इरफान खान के लाडले बेटे पहली बार अमिताभ बच्चन संग काम करेंगे।

यह भी पढ़ें: Poonam Pandey पर भड़के इरफान खान के बेटे Babil Khan, बोले- 'कोई ऐसा कैसे कर सकता है'