Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इरफान खान के बेटे Babil Khan ने शेयर की Boman Irani संग तस्वीर, फैंस ने एक्टर के पोस्ट पर किया रिएक्ट

दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर वहां फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी चीजें शेयर करते रहे हैं। अब हाल ही में उन्होंने बी टाउन एक्टर बोमन ईरानी के साथ फोटो शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने एक खास कैप्शन भी लिखा है। चलिए देखते हैं एक्टर ने क्या कहा।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 28 Jul 2024 06:32 PM (IST)
Hero Image
बाबिल खान और बोमन ईरानी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे और एक्टर बाबिल खान (Babil Khan) बॉलीवुड के फेमस स्टार किड्स में से एक हैं। उन्होंने अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए इंडस्ट्री में कदम रखा। अभी तक वह 'कला', 'द रेलवे मैन' और 'फ्राइडे नाईट प्लान' में काम करके अपना दम दिखा चुके हैं। बाबिल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं।

वह वहां पर अपने फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी अच्छी-बुरी चीजें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने दिग्गज अभिनेता बोमन ईरानी के साथ मुलाकात की एक तस्वीर शेयर की है और एक खास नोट भी लिखा है।

यह भी पढ़ें: Irrfan Khan के बेटे बाबिल का टूटा दिल? मिस्ट्री गर्ल के साथ फोटो देख मां ने दी गुलजार की ये गजल सुनने की सलाह

बाबिल ने शेयर की फोटो

इरफान खान के बेटे ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर आज रविवार को एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह '3 इडियट्स' एक्टर बोमन ईरानी के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो में दोनों स्टार्स स्माइल करते हुए कैमरा के सामने पोज देते नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए बाबिल ने कैप्शन में लिखा कि जीवन की अप्रत्याशित खुशियों के लिए आभार के साथ यह पोस्ट कर रहा हूं।

जैसे कि एक ऐसे व्यक्ति से बातचीत करना, जो बिना प्रयास के आपको जीवन के बारे में सिखा सकता है, मैं न सिर्फ एक अभिनेता के रूप में, बल्कि एक इंसान के रूप में आपकी उत्कृष्टता से आश्चर्यचकित हूं।

फैंस ने किया पोस्ट पर रिएक्ट

बाबिल के इस पोस्ट पर उनके फैंस ने भी रिएक्ट किया है। एक यूजर ने लिखा कि बहुत-बहुत बधाई बाबिल। बोमन ईरानी की कंपनी और उनका मार्गदर्शन पाकर आप बहुत भाग्यशाली हैं। भगवान आप दोनों का भला करे। दूसरे ने लिखा कि टू जेम्स।

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब बाबिल जल्द शूजीत सरकार की की 'द उमेश क्रॉनिकल्स' में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 'अगर सुतापा नहीं होती तो...', Babil Khan ने Mother's Day पर मां के लिया किया पोस्ट, लिख दी ये बड़ी बात