Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या Adah Sharma ने खरीदा सुशांत सिंह राजपूत का घर? एक्ट्रेस ने खबरों पर दिया ये जवाब

Adah Sharma Buys SSR Bandra House द केरल स्टोरी फेम एक्ट्रेस अदा शर्मा को लेकर खबरें हैं कि वह सुशांत सिंह राजपूत का बांद्रा वाला घर खरीद रही हैं। निधन से पहले सुशांत इसी घर में रहा करते थे। अब घर खरीदने की खबरों के बीच एक्ट्रेस से पैपराजी ने इस बारे में पूछा। जानिए एक्ट्रेस घर खरीद रही हैं या नहीं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 26 Aug 2023 06:38 PM (IST)
Hero Image
Adah Sharma ने खरीदा सुशांत का घर। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Adah Sharma Buys SSR Bandra House: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा अदा शर्मा (Adah Sharma) अक्सर टॉक ऑफ द टाउन बनी रहती हैं। 'द केरल स्टोरी' की सक्सेस के बाद अदा एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। खबरें हैं कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का बांद्रा वाला घर खरीद लिया है।

अदा शर्मा ने सुशांत के घर खरीदने पर दिया रिएक्शन

घर खरीदने की खबरों के बीच 26 अगस्त 2023 को अदा शर्मा मोंट ब्लैंक अपार्टमेंट में वही फ्लैट देखने गईं, जहां सुशांत सिंह राजपूत निधन से पहले रहा करते थे। अदा को फ्लैट देखते हुए पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया और उनसे इस बारे में सवाल भी किया।

जब अदा शर्मा से पूछा गया कि क्या वह घर खरीदने या फिर रेंट पर लेने की प्लानिंग कर रही हैं? इस पर एक्ट्रेस ने सीधे तौर पर जवाब देने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि जो भी होगा, वह बाद में बता देंगी। उन्होंने ना ही हां में जवाब दिया और न ही मना किया। इसके बाद वह कार में बैठकर वहां से रवाना हो गईं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

निधन से पहले रहते थे सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) उसी फ्लैट में रहते थे, जिसके अदा शर्मा के खरीदने और रेंट पर लेने की चर्चा हो रही है। 14 जून 2020 को सुशांत ने उसी फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। सुशांत के निधन के बाद कई बार ये फ्लैट सुर्खियों में आया। कभी कोई ये फ्लैट खरीदने को राजी नहीं था, फिर कई लोगों ने इसमें अपनी दिलचस्पी दिखाई।

सुशांत के निधन के बाद फ्लैट के किराए में भी बढ़ोतरी आई। कहा जाता है कि सुशांत इस दो मंजिला फ्लैट के लिए हर महीने 4.5 लाख का रेंट देते थे।

अदा शर्मा का वर्क फ्रंट

अदा शर्मा ने इसी साल ब्लॉकबस्टर फिल्म 'द केरल स्टोरी' दी, जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों और क्रिटिक्स से खूब वाहवाही लूटी। सच्ची घटना पर आधारित फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा-खासा कलेक्शन किया था। हाल ही में, उनकी वेब सीरीज 'कमांडो' हॉटस्टार पर रिलीज हुई है।