Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anushka Sharma Second Pregnancy: दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं अनुष्का शर्मा! दो साल पहले बेटी को दिया था जन्म

Anushka Sharma Second Pregnancy बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली दो साल पहले एक बेटी के माता-पिता बने थे जिसका नाम वामिका कोहली है। अब खबर आ रही है कि अनुष्का फिर से प्रेग्नेंट हैं। माना जा रहा है कि एक्ट्रेस जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 30 Sep 2023 10:30 AM (IST)
Hero Image
क्या दूसरी बार मां बनने वाली हैं Anushka Sharma। Photo- Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Anushka Sharma Second Pregnancy: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बी-टाउन के पावर कपल हैं। कपल ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2017 में धूमधाम से शादी की थी। कपल ने शादी के चार साल बाद एक बेटी का स्वागत किया था, जिसका नाम वामिका कोहली (Vamika Kohli) है। अब खबर आ रही है कि अनुष्का और विराट जल्द ही अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने वाले हैं।

क्या प्रेग्नेंट हैं अनुष्का शर्मा?

जी हां, हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दूसरी बार माता-पिता बनने जा रही हैं। अनुष्का अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अनुष्का शर्मा इस वक्त सेकेंड ट्राइमेस्टर में हैं। माना जा रहा है कि वह पिछली बार की तरह इस बार भी प्रेग्नेंसी के लास्ट फेज में इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर करें।

View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

यह भी पढ़ें- Aaradhya Bachchan: फैंस की विश हुई पूरी! नई हेयर स्टाइल में दिखीं आराध्या बच्चन, तस्वीरें वायरल

मैटरनिटी क्लीनिक में स्पॉट हुए थे अनुष्का-विराट

अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी की अफवाहें इस वजह से भी उड़ रही हैं, क्योंकि कुछ समय पहले एक्ट्रेस को अपने पति विराट कोहली के साथ मुंबई के एक मैटरनिटी क्लीनिक में देखा गया था। कहा जा रहा है कि उस वक्त अनुष्का और विराट ने पैपराजी को तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट न करने की गुजारिश की थी। यही नहीं, बीते कुछ दिनों से अनुष्का शर्मा मीडिया लाइमलाइट से भी दूर हैं।

बेटी को लाइमलाइट से दूर रखता है कपल

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने जनवरी 2021 में बेटी वामिका कोहली का स्वागत किया था। दोनों पहली बार माता-पिता बनकर बेहद खुश थे। हालांकि, कपल अपनी बेटी को लाइमलाइट से दूर रखता है। कपल की बेटी अब ढाई साल की हो गई है, लेकिन अभी तक दोनों ने अपनी बच्ची का चेहरा नहीं दिखाया है।

अनुष्का शर्मा पांच साल बाद फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' के साथ कमबैक करने वाली हैं। इस फिल्म में वह इंडियन क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका में दिखेंगी। 

यह भी पढ़ें- KGF Chapter 3: रॉकी भाई फिर बिखेरेंगे Box office पर जलवा, केजीएफ की तीसरी किस्त को लेकर आया बड़ा अपडेट