Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या Kalki 2898AD एक्टर प्रभास को डेट कर रही हैं Disha Patani? एक्ट्रेस के टैटू ने बढ़ाई फैंस की उत्सुकता

बॉलीवुड में दिशा पाटनी को अपने खूबसूरत और ग्लैमरस अंदाज के लिए जाना जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस कल्कि 2898 एडी में नजर आई थीं। उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। वहीं दूसरी वजह जिसके लिए दिशा वायरल हो रही हैं वो है उनका टैटू। एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है जिसमें उनके हाथ में PD लिखा है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 02 Jul 2024 08:24 AM (IST)
Hero Image
दिशा पाटनी का टैटू जिसपर PD लिखा है

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी हालिया रिलीज फिल्म कल्कि 2898 एडी में नजर आई थीं। इस फिल्म में दिशा रॉक्सी के किरदार में प्रभास के लव इंटरेस्ट का किरदार निभाती नजर आईं। दिशा के हॉट अवतार ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। इस फिल्म में प्रभास के अलावा अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और कमल हासन भी मुख्य किरदार में नजर आए।

अब दिशा के एक लेटेस्ट टैटू ने फैंस के बीच खलबली मचा दी है। दिशा की एक फोटो इंटरनेट पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिसमें उनकी बांह पर 'PD' लिखा हुआ दिखाई दे रहा है। फैंस इस बीच कयास लगा रहे हैं कि क्या दिशा ने अपने किसी नए ब्वॉयफ्रेंड का नाम गुदवाया है?

फैंस ने किए मजेदार कमेंट

फैंस इसे दिशा के कल्कि को-एक्टर प्रभास से जोड़कर देख रहे हैं। एक तरफ जहां कई लोगों का मानना है कि शायद दिशा ने अपना ही नाम रिवर्स करके पीडी लिखवा लिया है। वहीं कुछ यूजर्स ने उस पर प्रभास डार्लिंग लिखकर कमेंट किया।

यूजर्स PD को पटानी दिशा कह रहे हैं। इसके अलावा कुछ ने प्रभास दिशा तो किसी ने पवेंथन दत्ता या प्रियांशु दत्ता जैसे रैंडम नेम लिखकर कमेंट किया।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दिशा की जो फोटो वायरल हो रही है उसमें वो ब्लू कलर के टॉप और व्हाइट पैंट पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर के सनग्लासेज और वाइट बैग भी लिया हुआ है. हालांकि दिशा की तरफ से इस मामले में कोई सफाई नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: कातिलाना अदाओं से भरी हैं Disha Patani की ये तस्वीरें, ब्लैक आउटफिट में कुछ यूं गिराईं हुस्न की बिजलियां

ओपनिंग वीकेंड पर की जबरदस्त कमाई

इससे पहले, कल्कि 2898 एडी के मेकर्स ने बताया कि फिल्म ने अपने ओपनिंग वीकेंड में विश्व स्तर पर 550 करोड़ रुपये की कमाई की है। कल्कि 2898 AD ने भारतीय सिनेमा की तीसरी सबसे बड़ी ओपनर बनकर बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है।

यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD देख फटी रह गईं Rajinikanth की आंखें, पार्ट 2 को लेकर अभिनेता ने बोल दी इतनी बड़ी बात