Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kartik Aaryan का ऋतिक रोशन की कजिन पशमीना रोशन से अफेयर? सवाल पूछे जाने पर दिया जवाब? पढ़ें पूरी खबर

Kartik Aaryan Pashmina Roshan Affair कार्तिक आर्यन की हाल ही में फिल्म भूल-भुलैया 2 आई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यापार किया था। अब उन्हें लेकर खबर आई है कि उनका और पशमीना रोशन का अफेयर था।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Wed, 09 Nov 2022 10:35 AM (IST)
Hero Image
Kartik Aaryan Pashmina Roshan Affair: कार्तिक आर्यन और पशमीना रोशन के अफेयर की खबरें आई थी।

नई दिल्ली, जेएनएन। Kartik Aaryan Pashmina Roshan Affair: कार्तिक आर्यन को लेकर खबरें हैं कि वह इन दिनों ऋतिक रोशन की कजिन पशमीना रोशन को डेट कर रहे हैं जो कि जल्द बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस डेब्यू करने वाली है। इस खबर को सुनने के बाद कार्तिक के फीमेल फैंस काफी शॉक में थी। कई लोगों ने कार्तिक आर्यन को इस खबर को लेकर ट्रोल भी किया था। वहीं कई लोगों ने उनका मजाक बनाया था। 

'कार्तिक आर्यन ने पशमीना रोशन से अफेयर की बात का खंडन किया है'

अब ट्विटर पर एक पोस्ट के माध्यम से एक फैन ने दावा किया है कि कार्तिक आर्यन ने उनके पूछे प्रश्न का डायरेक्ट मैसेज कर उत्तर दिया है और इन खबरों का खंडन किया है। इंटरनेट पर आई खबर के अनुसार कार्तिक ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'नहीं' लिखा है। ट्विटर पर एक फैन ने लिखा है, 'कार्तिक की ओर से कार्तिक पूर्णिमा पर सबसे अच्छा उपहार मिला। उन्होंने मेरे प्रश्न का उत्तर दिया। उन्होंने कहा कि उनका और पशमीना का कोई अफेयर नहीं है। कार्तिक के फैंस खुश हो जाओ। कार्तिक ने खुद इन खबरों का खंडन किया है।

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone, रणबीर कपूर और सोनम कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में पूरे हुए 15 वर्ष, इन फिल्मों ने दिलाई सफलता

कार्तिक आर्यन से जुड़े एक सूत्र ने कहा कि वह अपनी फिल्म पर फोकस कर रहे हैं

इसके पहले भी खबरें आई थी कि दोनों के अफेयर की बात गलत है। कार्तिक आर्यन से जुड़े एक सूत्र ने कहा कि वह अपनी आगामी फिल्म पति, पत्नी और वो पर फोकस कर रहे हैं और उनके पास रिश्ते के लिए समय नहीं है। कार्तिक आर्यन जल्द फिल्म फ्रेडी में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में एक वह डेंटिस्ट की भूमिका निभाएंगे, जिसका एक बुरा अतीत होता है।

यह भी पढ़ें: Varun Dhawan और अवनीत कौर ने स्टेज पर लगाए जमकर ठुमके, ट्रोल्स ने कहा- छोटी दिशा पाटनी 

कार्तिक आर्यन जल्द फिल्म फ्रेडी में भी नजर आएंगे

कार्तिक ने कहा कि इस फिल्म में उनकी बहुत ही कॉम्प्लेक्स भूमिका है। इसके चलते उनको कड़ी मेहनत करनी पड़ी है। कार्तिक आर्यन कहते हैं, 'इस भूमिका के लिए शारीरिक और मानसिक तौर पर कड़ी मेहनत करनी पड़ी। पहली बार मैंने अपने नेगेटिव साइड को एक्सप्लोर किया है। कार्तिक आर्यन फिल्म अभिनेता है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Pashmina Roshan (@pashminaroshan)