Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Katrina Kaif: क्या प्रेग्नेंट हैं कटरीना कैफ? क्रिसमस की तस्वीरें देख फैंस बोले- 'आप तो बेबी बंप छुपा रही हैं'

Is Katrina Kaif pregnant? कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने पूरे परिवार के साथ मिलकर क्रिसमस का सेलिब्रेशन किया। इस दौरान सोशल मीडिया पर लोगों को कटरीना की तस्वीर में कुछ ऐसा दिख गया कि वो कटरीना कैफ की प्रेग्नेंट होने के कयास लगाने लगे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Mon, 26 Dec 2022 09:21 AM (IST)
Hero Image
Is Katrina Kaif pregnant Seeing the pictures of Christmas With Vicky Kaushal

नई दिल्ली, जेएनएन।Is Katrina Kaif pregnant? कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर क्रिसमस का सेलिब्रेशन किया। इस पार्टी में उनके साथ इंडस्ट्री के उनके बेहद करीबी दोस्त भी शामिल हुए। हालांकि हर तस्वीर में कटरीना परिवार और दोस्तों के पीछे ही छुपी हुईं नजर आई। इस दौरान कटरीना की तस्वीरों को देखकर लोगों ने अंदाजा लगा लिया कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं।

क्या प्रेग्नेंट हैं कटरीना कैफ?

ढेर सारे लजीज खाने का आनंद लेते हुए कटरीना और विक्की ने शादी के बाद अपनी दूसरा क्रिसमस सेलिब्रेट किया। कैटरीना ने एक तस्वीर शेयर की जहां उन्हें विक्की, उनके माता-पिता - शाम कौशल और वीना कौशल, सनी कौशल और उनकी बहन इसाबेल कैफ के साथ देखा जा सकता है। यह एक परफेक्ट फैमिली फोटोग्राफ थी।

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

लोगों को दिखा बेबी बंप

हालांकि लोगों ने हर तस्वीर में एक बात नोटिस की वो ये कि कटरीना हर फोटो में किसी न किसी के पीछे खड़ी थीं। एक यूजर ने तो साफ लिखा कि कटरीना जानबूझकर ऐसे एंगल पर खड़ी थीं कि उनका बेबी बंप नजर नहीं आए। लोगों ने साफ लिखा की इन तस्वीरों में आप प्रेग्नेंट लग रही हैं। इसके साथ ही क्रिसमस ट्री पर भी कटरीना ने एक फोटो लगाई थी जिस पर पीछे से विक्की ने उन्हें हग किया हुआ है। इस तस्वीर में भी लोगों को कटरीना का बेबी बंप दिख गया।

क्रिसमस सेलिब्रेशन की शेयर की तस्वीरें

इन कयासों को और अधिक बढ़ावा देने वाली बात यह है कि फैंस को लगा कि नेहा धूपिया ने जो तस्वीर पोस्ट की थी उसमें भी कटरीना अपना बेबी बंप छुपा रही हैं। क्रिसमस पर विक्की और कटरीना के साथ नेहा और अंगद बेदी भी शामिल हुए।

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

फोन भूत में आ चुकी हैं नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'फोन भूत' में देखा गया। ये फिल्म सिनेमाघरों में कुछ कमाल नहीं कर पाई और अब ओटीटी पर रेंटल फॉर्म में मौजूद है। तो वहीं विक्की कौशल को ओटीटी पर रिलीज हुई गोविंद नाम मेरा में देखा गया। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर भी दिखाई दी।  

ये भी पढ़ें

Alia Bhatt Ranbir Kapoor: शादी के बाद आलिया-रणबीर ने ऐसा मनाया पहला क्रिसमस, एक्टर ने यू लुटाया प्यार

Cirkus Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हुई रोहित शेट्टी की 'सर्कस', वीकेंड पर भी रही ठन-ठन गोपाल