Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

निखिल कामथ से ब्रेकअप के बाद इस एक्ट्रेस के एक्स को डेट कर रही हैं Manushi Chillar?

पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) अपनी ग्लैमरस फोटोज के जरिए अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। मानुषी को आखिरी बार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म बड़े मियां और छोटे मियां में देखा गया था। फिलहाल मानुषी अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। अनंत और राधिका की संगीत सेरेमनी से मानुषी का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 06 Jul 2024 04:19 PM (IST)
Hero Image
मानुषी छिल्लर और वीर पहाड़िया कर रहे हैं डेटिंग

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर एक बार फिर चर्चा में हैं। हालांकि इस बार वो किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्किअपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक्ट्रेस एक खास शख्स के साथ डांस करती नजर आ रही हैं।

ट्विनिंग करते नजर आए एक्टर

फैंस का अनुमान है कि एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के बॉयफ्रेड शिखर पहाड़िया के छोटे भाई वीर पहाड़िया को डेट कर रही हैं। दोनों को संगीत सेरेमनी में एक दूसरे के साथ ट्विनिंग करते देखा गया। मानुषी ने सिल्वर कलर का लहंगा पहना हुआ था वहीं वीर सेम कलर के कुर्ते में नजर आए। एंटीलिया में राधिका और अनंत की मामेरू सेरेमनी में भी इन्हें साथ में स्पॉट किया गया था।

वीर पहाड़िया बहुत जल्द फिल्म स्काई फोर्स से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। खबर थी कि वीर इससे पहले जाह्नवी कपूर की बेस्ट फ्रेंड सारा अली खान को डेट कर रहे थे। वहीं मानुषी इससे पहले बिजनेसमैन निखिल कामथ को डेट कर रही थीं। लेकिन बाद में फिर दोनों अलग हो गए थे।

View this post on Instagram

A post shared by Snehkumar Zala (@snehzala)

यह भी पढ़ें: 'बड़े मियां छोटे मियां' की Manushi Chhillar पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, बिकिनी में फ्लॉन्ट किया किलर फिगर

क्या थी मानुषी का डेब्यू फिल्म

बता दें कि मानुषी ने साल 2022 में अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वह विक्की कौशल की फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली'में भी आईं लेकिन ये फिल्म भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। हाल फिलहाल में वो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां'में नजर आई थीं। इस फिल्म में अलाया एफ भी थीं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर औसत कमाई की थी।

यह भी पढ़ें: Manushi Chhillar: वो सवाल जिसने मानुषी छिल्लर के सिर सजाया मिस वर्ल्ड का ताज, मंत्रमुग्ध कर देने वाला था जवाब