Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Soldier 2 में बॉबी देओल और प्रीति जिंटा को कास्ट करने पर बोले रमेश तौरानी, बताया- कब शुरू होगी सीक्वल की शूटिंग

साल 1998 में रिलीज हुई Bobby Deol और प्रीति जिंटा की हिट मूवी सोल्जर (Soldier) का 26 साल बाद सीक्वल आ रहा है। फिल्ममेकर रमेश तौरानी ने कुछ समय पहले ही फिल्म के सीक्वल पर मुहर लगाई थी। अब उन्होंने बता दिया है कि फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी। यही नहीं निर्माता ने फिल्म की कास्ट पर भी रिएक्ट किया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 16 Jul 2024 03:57 PM (IST)
Hero Image
सोल्जर 2 की शूटिंग इस दिन होगी शुरू। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉबी देओल (Bobby Deol) के करियर की बेहतरीन फिल्मों में शुमार सोल्जर (Soldier) का 26 साल बाद सीक्वल आने वाला है। 1998 में रिलीज हुई रमेश तौरानी की फिल्म सोल्जर हिट साबित हुई थी। फिल्म में बॉबी की जोड़ी प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के साथ जमी थी। लोगों ने उनकी परफॉर्मेंस को खूब सराहा था।

अब रमेश तौरानी सोल्जर का सीक्वल ला रहे हैं। पिछले महीने प्रोड्यूसर ने सोल्जर 2 पर मुहर लगाई थी। अब उन्होंने बताया है कि फिल्म की शूटिंग कब होगी। साथ ही फिल्म की स्टार कास्ट पर भी चुप्पी तोड़ी है।

Soldier movie

Photo Credit- IMDb

कब शुरू होगी सोल्जर 2 की शूटिंग?

रमेश तौरानी ने एक हालिया इंटरव्यू में सोल्जर को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है। उन्होंने न्यूज18 के साथ बातचीत में खुलासा किया है कि वह अगले साल से शूटिंग शुरू कर देंगे। बकौल प्रोड्यूसर-

हम बिल्कुल सोल्जर का सीक्वल बना रहे हैं। अगले साल से शूटिंग भी शुरू कर देंगे। 

यह भी पढ़ें- Race 4 ही नहीं, 26 साल बाद Bobby Deol की इस सुपरहिट फिल्म का भी बनने जा रहा सीक्वल, रमेश तौरानी ने लगाई मुहर

सोल्जर 2 की स्टार कास्ट

सोल्जर में प्रीति जिंटा और बॉबी देओल ने लीड रोल निभाया था और उनकी जोड़ी काफी पसंद भी की गई। अब सीक्वल में फिर से पर्दे पर प्रीति और बॉबी की जोड़ी दिखाई देगी या फिर रमेश तौरानी नई जोड़ी लेकर आएंगे, इस बारे में उन्होंने कहा- 

हम अभी तक कास्ट को लेकर श्योर नहीं हैं। यह इस बात पर निर्भर करता है कि स्टोरी किस तरह आकार लेती है। हम इस बारे में फैसला करेंगे कि बॉबी और प्रीति इसका हिस्सा होंगे या नहीं।

सोल्जर फिल्म की कहानी 

सोल्जर फिल्म में बॉबी देओल ने विजय का किरदार निभाया था, जो अपने पिता की मौत का बदला लेने के लिए प्रीति सिंह (प्रीति जिंटा) से प्यार का नाटक करता है। फिल्म में राखी गुलजार, फरीदा जलाल, सुरेश ऑबरोय, दलीप ताहिल और आशीष विद्यार्थी जैसे कलाकार लीड रोल में थे। दर्शकों को सोल्जर की कहानी तो पसंद आई थी, अब देखना होगा कि सोल्जर 2 में क्या दिखाया जाएगा और कौन-कौन से कलाकार इस फिल्म में होंगे।

यह भी पढ़ें- Stree 2 Trailer: दिल संभालकर! सरकटे के आतंक से थर्राएगा चंदेरी, इस दिन रिलीज होगा हॉरर मूवी का ट्रेलर